क्या शिविन अपने स्टंट से जीत लेंगे 'KKK 10' के विजेता का खिताब
क्या शिविन अपने स्टंट से जीत लेंगे 'KKK 10' के विजेता का खिताब
Share:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर अभिनेता शिविन नारंग हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' को लेकर लगातार सुर्खियां बटौर रहे है. इस सीरियल में शिविन के एकदम अलग अंदाज़ और उनके द्वारा किए गए एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट को देखने के बाद फैंस भी हैरान हो गए है. शिविन ने 'खतरों के खिलाड़ी 10' के हर एपिसोड में अपने फैंस को अपने स्टंट से हैरान कर दिया है. जैसा की  शिविन को चूहों से डर लगता है, इसके बाद एक्टर ने हर स्टंट को बड़ी हिम्मत के साथ पूरा किया है. इस बीच शिविंग नारंग ने हाल ही में दिए एक साक्षत्कार में उनकी बातों से ऐसा लग रहा है कि शिविन के सिर 'खतरों के खिलाड़ी 10' के विनर का ताज सज गया है?

शिविंग ने स्टंट के बारे में बात करते हुए जानकारी दी है कि, 'खतरों के खिलाड़ी में जाने के बाद मेरा शुरुआती लक्ष्य कभी भी इसे जीतने या अपनी हुनर को दिखाना नहीं था. एक इंसान के तौर पर इस शो से बहुत कुछ सीखने की मिला है और यह मेरा पर्सनल एक्सपीरियंस है.' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने हर एक स्टंट को पूरा किया है, भले ही स्टंट ऊंचाई, स्पीड या अन्य जानवरों पर आधारित ही क्यों ना हो. सीरियल  मैं मैंने सिर्फ चूहों वाले स्टंट को नहीं किया था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि शिविंग ने यह भी कहा है कि, 'रोहित सर और मेरे साथी कंटेस्टेंट्स के मुझे आश्वाशन दिया इस स्टंट को परफॉर्म करने के लिए. जिसके बाद मुझे नहीं लगता कि यह मायने रखता है कि मैं फियर फैक्टर जीता हूं या नहीं. इस सीरियल मैं स्टंट पूरा करने के बाद मुझे लगता है कि पहले ही जीत चुका हूं. मैं यहां केवल एक ट्रॉफी नहीं बल्कि अपने डर पर जीत हासिल करने आया था. इस शो के जरिए मैंने उन चीजों को हासिल किया है, जिनके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था.' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 . . #shivinnarang #photooftheday

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on

 

"इंडियन आइडल 12" का प्रोमो हुआ रिलीज़, टीवी पर फिर दिखेगी नेहा और आदित्य की लव केमेस्ट्री

'कसौटी जिंदगी की' फेम पूजा बनर्जी की आई कोरोना रिपोर्ट

अवनीत के बाद 'यास्मीन' के किरदार में नज़र आएगी ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -