अपनी इस एक्स के साथ नच बलिये 9 जज करेंगे भाईजान, बंद होंगे यह दो शो
अपनी इस एक्स के साथ नच बलिये 9 जज करेंगे भाईजान, बंद होंगे यह दो शो
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं. ऐसे में एक शो का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था और वह शो था नच बलिये 9. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस समय सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की तैयारी जोरो पर है लेकिन दुःख की बात ये है कि इस शो की वजह से कलर्स टीवी अपने दो शो को बंद कर सकता है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ पर्ल वी पूरी (Pearl V Puri) का शो बेपनाह प्यार और और देबिना बनर्जी का शो विष सीरियल बंद किया जा सकता है और इसकी जगह दूसरे शोज आने वाले हैं जो सलमान खान के होंगे.

वहीं अब इस न्यूज़ में कितनी सच्चाई है ये जल्द ही समझ आ जाएगा. आपको बता दें कि नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9) इस बार खूब मजेदार है क्योंकि इस शो में कंटेस्टेंट अपने एक्स गर्लफ्रेंड और एक्स वाइफ के साथ हिस्सा लेने वाले हैं. जी हाँ, वहीं अब सभी के साथ भला सलमान खान कैसे चूक सकते हैं. जी हाँ, ऐसा कहा जा रहा है कि इस शो के पहले एपिसोड में सलमान भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ नहीं बल्कि संगीत बिजलानी के साथ एंट्री मारने वाले हैं.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ सलमान के साथ संगीता बिजलानी भी नच बलिए सीजन 9 को जज कर सकती हैं और सलमान इस शो में अपनी एक्स के बारे में कई खुलासे करने वाले हैं.

टिक-टॉक पर वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए एजाज खान, जानिए पूरा मामला

दुःख में डूबी टीवी इंडस्ट्री, नहीं रहा 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर

संस्कार छोड़ बिकिनी में नजर आईं दृष्टि धामी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म कर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -