क्या सच में इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है सलमान खान, अभिनेत्री ने किया चौकाने वाला खुलासा
क्या सच में इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है सलमान खान, अभिनेत्री ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

प्यार...इश्क और मोहब्बत से सलमान खान का कनेक्शन कुछ अधिक ही गहरा था. तभी तो सलमान की लव लाइफ हमेशा ही सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती है. कई अभिनेत्रियों संग सलमान खान कि लिंक अप्स की खबरें सामने आईं, लेकिन अभिनेता ने हमेशा खुद को सिंगल ही कहा जा रहा है. इन दिनों सलमान खान का नाम एक हॉलीवुड अभिनेत्री Samantha Lockwood के साथ जोड़ा जाने लगा है. दोनों के रिलेशनशिप होने की खबरें टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी है.  

एक्ट्रेस ने खोला सलमान संग अपने रिश्ते का सच: अब प्रश्न यह उठता है कि क्या वाकई  सामंथा लोकवुड सलमान खान की नई गर्लफ्रेंड हैं? अरे...अब आप अपने दिमाग पर इतना जोर भी मत दीजिए, क्योंकि खुद सामंथा लोकवुड ने ही सलमान संग अपने लिंक अप्स की खबरों के बारें में खुलकर बात की है. 

सामंथा लोकवुड ने  मीडिया को दिए अपने नए साक्षत्कार  में सलमान संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए बोला है- मुझे लगता है कि लोग बहुत अधिक बात करते हैं. मुझे यह भी लगता है कि कुछ ना होने पर भी लोग बहुत कुछ बोल जाते है. मैं सलमान से मिली हूं, वो बहुत अच्छे इंसान हैं. इस बारे में मेरे पास कहने के लिए सिर्फ इतना ही है. मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को इतने आइडिया मिल कैसे जाते है.

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा- मेरा मतलब है मैं उनसे मिली, मैं ऋतिक रोशन से मुलाकात की थी. लेकिन ऋतिक और मेरे बारें में तो किसी ने कुछ नहीं बोला. इसलिए मुझे नहीं पता कि यह खबरें आती कहां से हैं. सामंथा लोकवुड ने अपने साक्षत्कार में यह भी बताया कि सलमान की मूवी सुल्तान उनकी फेवरेट बॉलीवुड फिल्म है. 

OMG! संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में मिली इस कॉमेडियन की लाश, इंडस्ट्री में पसरा मातम

हैली बीबर के साथ स्पॉट हुई बेला हदीद, फोटोज हुई वायरल

एक बार आप भी देखें ये मूवी, नहीं भूल पाएंगे इनके सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -