क्या इसी वर्ष शादी करने वाली है रश्मिका, जानिए क्या है सच्चाई
क्या इसी वर्ष शादी करने वाली है रश्मिका, जानिए क्या है सच्चाई
Share:

पुष्पा द राइज मूवी से धूम मचाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का नाम इन दिनों हर एक की जुबान पर हैं, रश्मिका ने श्रीवल्ली के किरदार से हर एक का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. उनके डायलॉग्स अंदाज और पुष्पा (अल्लू अर्जुन) के साथ उनकी केमिस्ट्री को फैंस को खूब  पसंद किया गया है. श्रीवल्ली यानी कि रश्मिका लोगों के दिलों पर राज करती हुई नज़र आ रही है. अब उनके फैंस उनके प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत दिलचस्पी भी दिखती हुई नज़र आ रही है . फैंस उनके लाइफ शादी के बारे में भी जानने के लिए बहुत उत्साहित हो रहे हैं. 

अभी मैं शाद के लिए: कुछ समय पहले रश्मिका मंदाना द्वारा दिए गए एक साक्षत्कार में उन्होंने अपने शादी को लेकर एक बड़ा राज खोला है. जी हां, रश्मिका शादी के प्रश्न पर बोलती है कि 'मैं अभी शादी के लिए बहुत छोटी हूं. मुझे नहीं पता की मैं इस बारे में क्या सोचूं फिलहाल इस टॉपिक पर मैंने कुछ भी नहीं सोचा है, लेकिन हां ये सवाल पूछा है तो मैं ये बता दूं कि मुझे मेरी लाइफ में एक ऐसा इंसान चाहिए जो मुझे कंफर्टेबल फील करवाए'.

प्यार एक फीलिंग है: रश्मिका अपने प्यार और लाइफ के बारे में बताते हुए बोलती है कि 'प्यार वो है जो एक दूसरे को इज्जत दे. एक दूसरे को वक़्त जरूर दें. आप एक दूसरे को सिक्योर फील करवाएं. प्यार के बारे में और कुछ कह पाना मुश्किल है क्योंकि यह एक अहसास है, एक फीलिंग है और अगर ऐसा कुछ नहीं होता है तो फिर दाल नहीं गलने वाली है'.
 
अमिताभ बच्चन के साथ आएंगी नजर: रश्मिका के वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो वे अब जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में दिखाई देने वाली है इसके बाद वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी उनके फैंस को उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है.

'मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है', मशहूर हस्ती ने फेसबुक पोस्ट पर लिखी चौकाने वाली बातें

इंडियन आउटफिट से परेशान हुई सनी, कही ये बात

जानिए कहाँ तक पढ़ी है नेशनल क्रश रश्मिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -