संजीव कुमार की ‘अंगूर’ से प्रेरित है रणवीर सिंह की ‘सर्कस’! रोहित शेट्टी ने बताया सच
संजीव कुमार की ‘अंगूर’ से प्रेरित है रणवीर सिंह की ‘सर्कस’! रोहित शेट्टी ने बताया सच
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड एवं रणवीर सिंह स्टारर मूवी ‘सर्कस’ की लोगों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। इस मूवी का नाम और इसकी मैन लीड में रणवीर सिंह का होना, मूवी को लेकर ऑडियंस का क्रेज बढ़ाता है। मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है, किन्तु फिलहाल अभी इसकी रिलीज दिनांक को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया। इस बीच कुछ रिपोर्ट्स सामने आईं कि रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड ये मूवी 1982 में आई क्लासिक कॉमेडी ‘अंगूर’ से प्रेरित है।

वही मूवी ‘अंगूर’ में संजीव कुमार जैसे दिग्गज एक्टर महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई दिए थे। ‘सर्कस’ के ‘अंगूर’ से प्रेरित होने की खबरों पर अब रोहित शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी ने इन खबरों को खारिज किया है कि उनकी मूवी ‘सर्कस’, क्लासिक फिल्म ‘अंगूर’ से प्रेरित है। उनका कहना है कि उन्होंने एक प्यारी सी कॉमेडी मूवी बनाई है, जो ‘अंगूर’ से बिल्कुल भी प्रेरित नहीं है।

रोहित शेट्टी का कहना है कि इस मूवी के निर्माण के लिए उनकी टीम ने बिल्कुल नई स्क्रिप्ट तैयार की है तथा यह स्क्रिप्ट शेक्सपियर के नाटक ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ से प्रेरित है। इस नाटक पर कई मूवीज भारतीय फ़िल्में बन चुकी हैं, जिनमें से एक ‘अंगूर’ भी है। फिलहाल, ‘सर्कस’ की रिलीज दिनांक पर बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने कहा कि अभी इस मूवी की रिलीज में वक़्त लगेगा। उनका कहना है कि ऑडियंस को फिलहाल सूर्यवंशी का लुत्फ उठाना चाहिए। डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म सर्कस की शूटिंग पूरी हो गई है, किन्तु अभी थोड़ा काम शेष है। जैसे ही ये काम पूरा हो जाएगा, इस मूवी को लेकर ऐलान कर दिया जाएगा।

अपना नया घर सजाने में बिजी हुए विक्की-कैटरीना, दिसम्बर में लेंगे सात फेरे

'कोई एक गाल पर मारे तो दूसरा आगे कर दो..,' कंगना बोली- ऐसे भीख मिलती है, आज़ादी नहीं

बॉलीवुड में नहीं OTT प्लेटफॉर्म्स पर अपनी धाक जमा चुके है ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -