न्यू ईयर पार्टी मनाने इटली पहुंचे राहुल गांधी ? कांग्रेस बता रही 'निजी यात्रा'
न्यू ईयर पार्टी मनाने इटली पहुंचे राहुल गांधी ? कांग्रेस बता रही 'निजी यात्रा'
Share:

नई दिल्ली: 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी एक बार फिर विदेश दौरे पर निकल गए हैं। बताया जा रहा है कि वह बुधवार (29 दिसंबर 2021) को इटली पहुंचे थे। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग यह सवाल उठा रहे हैं कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर बार-बार केंद्र सरकार को घेरने वाले राहुल खुद Omicron संकट गहराने पर न्यू ईयर का जश्न मनाने विदेश चले गए हैं। हालांकि, कांग्रेस इसे निजी यात्रा बता रही है। 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, 'राहुल गाँधी एक संक्षिप्त व्यक्तिगत दौरे पर हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके मीडिया मित्रों को गैरजरूरी रूप से अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए।' बता दें कि राहुल गाँधी 3 जनवरी को मोगा जिले में पार्टी की रैली के साथ पंजाब में अभियान का आगाज़ करने वाले थे। लेकिन उनकी निजी यात्रा के चलते रैली के स्थगित होने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गांधी के भारत लौटने से पहले कांग्रेस, पंजाब में अपना प्रचार अभियान शुरू नहीं करेगी।

 

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद के भारत में नहीं होने के कारण से उनकी पंजाब रैली टाल दी गई है। उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी की इटली यात्रा ऐसे वक़्त में हुई है, जब सभी सियासी दल अगले साल के शुरु में पाँच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार और रैलियों में लगे हुए हैं। बता दें कि इस साल दिवाली से ठीक पहले भी, राहुल गाँधी ‘लापता’ हो गए थे। कथित तौर पर लंदन गए थे। इसके बाद 5 नवंबर को बताया गया था कि राहुल गाँधी ‘लंबी छुट्टी’ पर गए थे। वह संसद में शीतकालीन सत्र आरंभ होने से ठीक पहले करीब एक महीने बाद भारत वापस लौटे थे।

'मुंह में राम बगल में छूरी वाले हैं गांधी..', जब डॉ अंबेडकर ने 'हत्या' को बताया था देश के लिए अच्छा

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -