प्रेग्नेंट नहीं हैं पूनम पांडेय, खुद किया खुलासा
प्रेग्नेंट नहीं हैं पूनम पांडेय, खुद किया खुलासा
Share:

खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आईं और आए दिन विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही खबर आई है कि वह गर्भवती है। आप जानते ही होंगे उन्होंने 10 सितंबर 2020 में लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। वहीं अपनी शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए गोवा चले गए और इस समय वहीं हैं। वहां दोनों एक फोटोशूट को लेकर विवादों में घिर गए। वहीं उसी के बाद यह खबर आई कि पूनम पांडेय गर्भवती हैं लेकिन पूनम ने इस खबर का खंडन किया है।

जी दरअसल बीते कल ही यह खबर तेजी से फैली कि पूनम पांडेय की प्रेग्नेंसी को 6 हफ्ते हो गए हैं और इसकी पुष्टि एक डॉक्टर ने भी की है। वहीं अब इस खबर को जानने के बाद पूनम पांडेय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में उन्होंने इन खबरों को अफवाह और फर्जी कहा है। उनका कहना है,"अगर इस बात में कोई सच्चाई होगी तो मैं खुद अपनी ओर से इसका ऐलान करूंगी।" वैसे पूनम के इस बयान से यह तो साफ हो गया है कि वह गर्भवती नहीं है।

गोवा में पूनम पर एफआईआर- आपको बता दें कि गोवा में हनीमून के दौरान पूनम पांडेय ने एक फोटोशूट करवाया था जिसे लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दायर की गई थी। वहीं उस दौरान उनके और एक अज्ञात शख्स के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। उस एफआईआर में यह आरोप लगाया गया था कि अज्ञात शख्स बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडेय की बेकार और गन्दी वीडियो शूट कर रहा था।

यहाँ निकली नाविक के पदों पर भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

कपिल ने घटाया 11 किलो वजन, गोविंदा और अर्चना ने उड़ाया मजाक

मणिपुर सिंगम लॉटरी परिणाम आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -