क्या एम3 के बीच आ गयी हैं नीतिभा
क्या एम3 के बीच आ गयी हैं नीतिभा
Share:

बिग बॉस के घर की नयी लवबर्डस मनवीर गुज्जर और नीतिभा कॉल के बीच पिचले कुछ समय से काफी नज़दीकियां देखी जा रही थी.मनु के घर से जाने के बाद मनवीर नीतिभा के बहुत ज्यादा करीब आ गए थे. लेकिन अब ऐसा लगता है कि डॉन के बीच में फिर से दूरियां आ रही हैं.सोमवार के एपिसोड में नीतिभा और मनवीर में लड़ाई चल रही थी. गौरव और बानी के टास्क के दौरान नीतिभा चप्पल उठा कर टीवी के तरफ जाते देखी गयी.

उनकी इस हकत के बारे में मनु और मनवीर ने उन्हें समझाया लेकिन नीतिभा मनवीर से ही लड़ने लगी. मनु बहुत बार पहले भी कह चुके हैं कि मनवीर अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करते हैं इसलिए कोई भी उनका इस्तेमाल कर लेता है. मनु ने ये भी कहा कि नीतिभा अपने फायदे के लिए मनवीर का इस्तेमाल कर रही है और उन्हें नहीं लगता कि नीतिभा के दिल में मनवीर के लिए कोई सॉफ्ट कार्नर है.

मनु, मनवीर को बताते हैं कि शो में रहने के लिए मनवीर को यूज करना नितिभा का एक गेम प्लान है. टास्क शुरू होने पर नितिभा उन्हें भूल जाएंगी. मनु और मोनालिसा के बीच की दोस्ती में भी अलगाव नजर आ रहा है. मनु ने रविववार को कहा था कि वो मोना से अब दुखी हो चुके हैं और ये बात मोना के दिल में घर कर गयी. सोमवार के एपिसोड में मोना ने बोला भी था कि मनु ने नेशनल टीवी पर ऐसी बात क्यों बोली। मनु ने उन्हें बताया कि वो सच में चाहते हैं कि मोना ये घर छोड़कर बाहर चली जाए ताकि वो इस घर में जितना झेल रही है उससे छुटकारा मिले।

लग्ज़री टास्क के दौरान घरवालों के बीच फंसे बानी-गौरव

‘बिग बॉस’ के घर में इन्होंने खो दिया अपना 'बच्चा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -