ये प्यार है या शारीरिक आकर्षण जानिए इस तरह

एक होता है प्यार और एक होता है शारीरिक आकर्षण, मगर कई बार लोग इस चीज का अंतर नहीं समझ पाते है. कई बार ऐसा भी होता है कि आप कही गए वहां अचानक आपको कोई महिला दिखाई दे और पसंद आ जाए और फिर इस तरह दोनों का एक दूसरे को देखने का सिलसिला चलता रहे. ये सिलसिला आगे बढ़ते हुए बातचीत पर जाके पहुँचता है.

ऐसा होना बहुत कॉमन है. एक दूसरे से मिलने से रिश्ता पनप ही जाता है. कई सारे दोस्तों में से कोई न कोई एक ऐसा जरूर होता है जिसके प्रति आप अधिक आकर्षित रहते है. कई बार ऐसा भी होता है कि दोनों और आकर्षण होता है मगर किसी कारण पहल नहीं कर पाते है. जब आप ऐसी परिस्थिति में होते है तब आपके दिल की धड़कन अचानक तेज हो जाती है और बस आपका मन उनके साथ संबंध बनाने का करता है.

जब किसी के प्रति शारीरिक आकर्षण होता है तब बॉडी-लैंग्वेज में भी बदलाव आ जाता है. उस व्यक्ति से बात करते हुए आपकी आवाज में बदलाव भी आ जाता है. शारीरिक आकर्षण का ये भी संकेत है कि आपके दिमाग में इंटिमेट होने से जुड़े विचार आते है.

ये भी पढ़े

ब्रेकअप के गम से इस तरह उभरे

भाई-बहन के बीच होने वाली ये खूबसूरत और गुदगुदाने वाली डील

महिलाओं का दिमाग होता है ज्यादा तेज

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -