डेटिंग ऐप पर शादीशुदा लारा दत्ता की प्रोफाइल देख हैरान हुए लोग, एक्ट्रेस बोली- माफ कीजिए, लेकिन...
डेटिंग ऐप पर शादीशुदा लारा दत्ता की प्रोफाइल देख हैरान हुए लोग, एक्ट्रेस बोली- माफ कीजिए, लेकिन...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री लारा दत्ता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से ही प्रशंसकों के साथ बहुत इंटरैक्ट करती हैं। मगर हाल ही में लारा को लेकर ऐसी जानकारी आई कि सभी हैरान हो गए। दरअसल, ऐसी जानकारी आ रही थीं कि लारा एक डेटिंग एप में हैं। प्रशंसक हैरान हो गए कि अच्छी मैरिड लाइफ एंजॉय करने वालीं लारा, डेटिंग एप का क्यों उपयोग कर रही हैं।

हालांकि अब लारा की इस केस पर प्रतिक्रिया सामने आ गई है। लारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कैप्शन में लिखा है, ‘डेटिंग साइट? मैं??? सच है या भ्रम।’ लारा वीडियो में बोलती हैं, ‘हैल्लो आप सभी को। कल से मुझे मेरी प्रोफाइल में कई मैसेज एवं मीम्स आ रहे हैं कि मैं किसी डेटिंग ऐप में हूं। मुझे बताया गया कि किसी डेटिंग ऐप पर मेरी प्रफाइल है। मैं ये सुनकर दंग रह गई। मैं सभी को एक-एक करके मना कर रही थी, मगर फिर मैंने सोचा कि मैं एक ही बार में सभी को बता दूं कि मैं किसी डेटिंग ऐप में नहीं हूं तथा ना कभी थी।’

आगे उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मुझे डेटिंग एप से समस्या है। ऐसा बिल्कुल नहीं है। लोग इसके माध्यम से मिलते हैं तथा अपना पार्टनर चुनते हैं। मगर मैं किसी डेटिंग ऐप का उपयोग नहीं करती। मैं कुछ मीम्स देखकर बहुत दंग रह गई, मगर सॉरी आप लोगों को निराश करने के लिए क्योंकि आपको मेरी प्रोफाइल डेटिंग ऐप में नहीं मिलेगी। मैं कुछ इंस्टाग्राम लाइव करती हूं जिससे आपसे कनेक्ट कर पाऊं।’ लारा ने आगे ये भी कहा कि वह जल्द ही एक ऐलान करने वाली हैं जिसे बताने के लिए वह बहुत उत्साहित हैं। मगर इसके लिए सभी को थोड़ी प्रतीक्षा करना होगी। लारा ने कहा कि मुझे लगता है कि आप लोगों को वो पसंद आएगा। मैं आप सभी से फिर मिलूंगी। लव यू।

अस्पताल में भर्ती हुईं पूनम पांडे, पति हुआ गिरफ्तार

अब बेयर ग्रिल्स के साथ एक्शन करते नज़र आएँगे विक्की कौशल, Into The Wild में मचाएंगे धमाल

पति संग मां चामुंडा के दर पहुंची शिल्‍पा शेट्टी, मांगी थी मन्नत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -