क्या करण जोहर बनाने जा रहे है 'कुछ कुछ होता है' का रीमेक, जानिए सच

करण जौहर को दिया सारा अली खान ने ऑफर, 'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में स्पेशल कास्ट को किया सजेस्ट. जी हां सारा अली खान चाहती है कि करण जौहर जब भी कुछ कुछ होता है का रीमेक को बनाएं उन्हें विजय देवरकोंडा  और जान्हवी कपूर के साथ ही कास्ट किया जाए. सारा अली खान हमेशा किसी न किसी इंटरव्यू में अपने दिल की बात व्यक्त कर देतीं है. इस बार भी ऐसा ही हुआ एक मीडिया से बात करते हुए  सारा ने करण के सामने अपनी डिमांड को रख दिया .

दरअसल जब सारा से पूछा गया कि वो पास्ट की कौन सी मूवी में विजय और जान्हवी के साथ कार्य करना चाहती है,  जिसका जवाब देते हुए सारा ने बोला है कि - अगर करण इस मूवी का रीमेक बनाने की सोचते हैं तो ये बहुत अच्छा आइडिया होने वाला है. मुझे लगता है आपको उन्हें अभी कॉल कर ये आइडिया दिया जाना चाहिए. मुझे यकीन है कि वो मान जाएंगे, हमें ये करना चाहिए.

कुछ ही दिन पूर्व सारा को विजय देवरकोंडा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, चार्मी कौर के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था. पार्टी की इनसाइड पिक्स चार्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा की थीं. इन सभी बातों को देख तो यही लग रहा है कि करण ने मूवी बनाने की सोचा हो या नहीं लोकिन कास्ट का तो आइडिया मिला है या नहीं अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ  कुछ होता है 90s की टॉप मूवी में से एक है. इस मूवी ने 8 फिल्मफेयर अवार्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है. शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, और काजोल के लव ट्राएंगल को लोगों ने खूब पसंद किया था. जिसके लिए इन सभी स्टार्स को कई अवार्ड्स भी दिए जा चुके है.

नए वर्ष के अवसर पर तिरुपति बालाजी दर्शन करने पहुंची कंट्रोवर्सी क्वीन

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा

अहमद पटेल के बेटे ने अमीषा पटेल को किया प्रपोज, सियासी गलियारों से लेकर बॉलीवुड तक मची खलबली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -