क्या धाकड़ के बाद अब हॉलीवुड में एंट्री की तैयार कर रही है कंगना...? जानिए क्या है एक्ट्रेस का जवाब
क्या धाकड़ के बाद अब हॉलीवुड में एंट्री की तैयार कर रही है कंगना...? जानिए क्या है एक्ट्रेस का जवाब
Share:

कंगना रनौत की मूवी 'धाकड़' सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज की जा चुकी है और इसे अच्छ रिस्पॉन्स भी देखने के लिए मिलने लगा है। कंगना फिल्म में एक एजेंट बनी हैं और जबरदस्त एक्शन दिखाती हुई नज़र आ रही है। उनकी इस मूवी को देखकर कुछ लोगों को हॉलीवुड मूवीज भी याद आ गईं। बॉलीवुड से कई लोगों ने हॉलीवुड में काम किया है और कुछ करने वाले है। इसलिए ये धाकड़ जैसी मूवी बनाने के उपरांत कंगना रनौत से भी ये सवाल लाजमी था कि क्या वो हॉलीवुड में काम करेंगी या उनकी कोई प्लानिंग हैं? दरअसल कंगना हाल ही में कपिल शर्मा शो में गई हुई थी। और वहां उनकी मूवी की पूरी स्टारकास्ट भी थी। जिसमें अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शरीब हाशमी थे।

यहां कपिल ने कंगना से पूछा कि आपकी मूवी में कई इंटरनेशनल लोगों ने काम किया है क्या आप भी इंटरनेशनली काम करने की योजना बना रही हैं? इस पर कंगना रनौत ने कहा, ''कपिल हमारे यहां पर इतने टैलेंटेड लोग हैं न कि कहीं आने जाने की जरूरत नहीं है। वर्ल्ड एक प्लेस बन गया है तो वहां ये लोग यहां काम कर रहे हैं। हमने इंटरनेशनल स्ट्रैंडर्ड की फिल्म बनाई है। इसमें भले ही बाहर के लोग भी हैं लेकिन 80 पर्सेंट तो हमारा ही टैलेंट है। बाहर के क्रिटिक्स तो कह रहे हैं कि इन लोगों ने हमसे भी अच्छा करके दिखाया है। जबकि हमारा प्वाइंट वन पर्सेंट भी बजट नहीं है जितना उनका होता है।'' इस लास्ट लाइन पर कपिल मजाक में बोलते हैं, ''सारा आप ले गई होंगी बजट।''

कंगना ने इस मूवी से धूम हंगामा मचा दिया है। उनकी इस मूवी में उनके एक्शन्स की भी बहुत तारीफ की जा रही है। देखना होगा कि मूवीज अब वीकेंड पर कैसा परफोर्म कर रही है, क्योंकि बड़े पर्दे पर फिल्म को कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म भूल भुलैया 2 से भी कड़ी टक्कर देखने के लिए मिल रही है। क्रिटिक्स से भूल भुलैया 2 को भी ठीक रिस्पॉन्स देखने के लिए मिला है। वहीं बात की जाए कंगना की फिल्म की तो उनकी मूवी को 'ए' सर्टिफिकेट भी मिल चुका है। यानी की सिनेमाघरो में सिर्फ 18 वर्ष से ऊपर के लोग ही कंगना कनी फिल्म देखने जा पाएंगे।

 

Cannes फिल्म फेस्टिवल में मिनी ड्रेस पहन दीपिका ने ढाया कहर

आखिर पहले बच्चे के जन्म के समय क्यों खुश नहीं थी समीरा रेड्डी, एक्ट्रेस ने बताई चौकाने वाली वजह

भूल भुलैया 2 के रिलीज होते ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -