प्रेग्नेंट है काजल अग्रवाल?

हाल ही में खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी की थी। इंडस्ट्री की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस तथ्य के बावजूद कि अभिनेत्री ने कुछ भी पुष्टि नहीं की है, उसकी चुप्पी ने अफवाहों को बल दिया है कि वह जल्द ही एक बच्चे की उम्मीद कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल अग्रवाल ने अपनी अगली दो फिल्मों, आचार्य और घोस्ट के निर्माताओं से कहा है कि वह गर्भवती हैं और उन्हें जल्द से जल्द फिल्मांकन पूरा करने के लिए कहा है। हालांकि, फिलहाल ये केवल अफवाहें हैं, क्योंकि काजल ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह जोड़ी अफवाहों पर प्रतिक्रिया देती है। 30 अक्टूबर, 2020 को काजल ने गौतम किचलू से मुंबई में शादी की। जबकि उनकी शादी कोरोना के कारण मामूली थी, यह किसी कल्पना से कम नहीं था क्योंकि उन्होंने मुंबई के शानदार ताजमहल पैलेस होटल में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया। 

वही काजल और उनके पति की प्रेम कहानी सबसे वास्तविक में से एक है। शादी से पहले दोनों सात साल से दोस्त थे और तीन साल से रिलेशनशिप में थे। जोखिम लेने के लिए महामारी उनके लिए उत्प्रेरक थी। काम के मोर्चे पर, काजल वर्तमान में बहुप्रतीक्षित फिल्म आचार्य में चिरंजीवी, राम चरण और पूजा हेगड़े के साथ काम कर रही हैं। वह नागार्जुन के साथ प्रवीण सत्तारू की तेलुगु फिल्म द घोस्ट में भी दिखाई देंगी। अभिनेत्री के पास दो तमिल फिल्में घोस्टी और इंडियन 2 भी हैं और वह दुलारे सलमान और अदिति राव हैदरी के साथ हे सिनामिका की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

‘Annaatthe’ के फर्स्ट लुक पोस्टर के सामने लोगों ने काटा बकरा, फूटा फैंस का गुस्सा

बिग बॉस में टास्क के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बेहोश होकर गिर पड़ा ये कंटेस्टेंट

तलाक की खबरों के बीच सामंथा अक्किनेनी ने किया कुछ ऐसा कि हो गई सबकी बोलती बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -