क्या जेनिफर ले रही है दो मेक्सिकन बच्चों को गोद?

क्या जेनिफर ले रही है दो मेक्सिकन बच्चों को गोद?

सेक्स एंड द सिटी और फ्रेंड्स जैसे सीरियल्स से हर आयु वर्ग की पसंदीदा एक्ट्रेस बनने वाली एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के बारे में खबरें आ रही है कि वो दो मेक्सिकन अनाथ बच्चों को अडॉप्ट कर रही हैं. कहा जा रहा है कि वो इन बच्चों को पहले से ही आर्थिक मदद देती आ रही हैं. जेनिफर मेक्सिको के तिजुआना में स्थित कासा होगर सिओन और कासा होगर डे लॉस निनोस अनाथालयों में रेगुलर जाती हैं. उन्होंने यहाँ के दो बच्चों को स्कूल के जरुरी सामान,पर्सनल हाइजीन आइटम्स और छोटे बच्चों के लिए कपडे व खिलौने दिए।

यह सब करने से उनकी ज़िन्दगी में खुशियां आयी है और उनके खुद के बच्चे होने के सपने के करीब लायी है. उन्हें बच्चों का साथ अच्छा लगता है और वो एक या दो बच्चों को अपने साथ घर लाना चाहती हैं ताकि वो हमेशा के लिए एक मान की तरह महसूस कर सके। एनिस्टन के पूर्व पति ब्रेड पीट के दिमाग में सबसे पहले मेक्सिको से बच्चे गोद लेने का आइडिया आया था. एक दुसरे का साथ छोड़ने से पहले दोनों के बीच इसको लेकर बात भी हुई थी।

ऐसा लगता है कि ब्रेड ने उन्हें साहस दिया है कि वो आगे आएं. ब्रेड उन्हें कहते थे कि मुझे हमेशा से ही यकीन है कि तुम एक अच्छी माँ साबित होगी। जेनिफर अगर इन बच्चों को गोद लेती हैं तो उनके फेन्स को जरूर ख़ुशी होगी की माँ बनने की इच्छा भी पूरी हो जायेगी। आशा करते हैं कि वो ऐसा ही कुछ करेंगी।

इस फिल्म के ट्रेलर को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा