अली संग रिलेशनशिप को लेकर राहुल ने जैस्मिन से पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
अली संग रिलेशनशिप को लेकर राहुल ने जैस्मिन से पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
Share:

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन तथा अली गोनी बिग बॉस 14 में हैं। बिग बॉस में जाने से पूर्व से ही दोनों के रिश्ते में होने की खबरें थीं। हालांकि, दोनों हमेशा इसे मना करते आए है। घर के भीतर भी दोनों अपने बॉन्ड को मित्रता का नाम ही देते हैं। अली जैस्मिन के लिए ही घर के भीतर गए। अब मंगलवार के एपिसोड में जैस्मिन राहुल से चर्चा में अली संग अपने रिश्ते के बारे में बताती हैं। राहुल जैस्मिन के लिए एक शायरी सुनाते हैं- खुदा ने जैस्मिन से कहा, ए जैस्मिन मत कर तू इतनी दोस्ती अली के साथ तू हंसना भूल जाएगी। जैस्मिन ने खुदा से कहा ए खुदा तू आकर मेरे अली से तो मिल तू ऊपर रहना भूल जाएगा। ये सुनकर जैस्मिन बहुत हंसने लगती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RahulVaidyaFC (@rahulofficialfc)

जैस्मिन बोलती हैं-खुदा कभी ऐसा नहीं कहेंगे। मैं अली के साथ रहकर हंसना, जीना सीख गई। यानी मैं पहले भी अपनी लाइफ जी रही थी, उसमें कुछ गलत तथा बुरा नहीं था। किन्तु उसके साथ रहकर में लाइफ एंजॉय करने लगी हु। तत्पश्चात, राहुल बोलते हैं कि तुम्हें अपनी फीलिंग के बारे में पता है तथा तुम स्वीकार नहीं करती हो। राहुल जैस्मिन को बोलते हैं कि तू ऐड़ा बनकर पेड़ा खा रही है। फिर जैस्मिन बोलती हैं यदि वो तथा अली रिलेशनशिप में आ गए तो उनकी मित्रता प्रभावित होगी। और प्यार के लिए वो अपना अच्छा मित्र खोना नहीं चाहती। तो राहुल बोलते हैं कि क्या तुम दोनों रिलेशन में हो तो जैस्मिन इंकार कर देती है। 

आगे राहुल बोलते हैं कि यदि अली किसी और के साथ रिलेशनशिप में हो तो क्या जैस्मिन इससे ओके है। तो जैस्मिन बोलती हैं यदि वो हैप्पी है तथा वो अली के लिए परफेक्ट है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मुझे अली की खुशियां चाहिए। तो राहुल कहते हैं कि इससे फिर तुम अली की प्राथमिकता नहीं रहोगी। तथा अभी जैसे फ्रेंड हो वैसे न रहो। तो जैस्मिन कहती है मैं अली को खुश देखना चाहती हूं। ये भी एक प्रकार का प्यार है कि आप उस इंसान को जाने दो उसकी खुशी के लिए। 

यहाँ हो रही है वैज्ञानिक के रिक्त पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

सी-डेक मुबंई ने इन पदों पर निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स में आवेदन करने का अंतिम दिन आज, जल्द करें अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -