जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी जेम्स बांड

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी जेम्स बांड

अप्रैल 2020 में जेम्स बॉन्ड को सिनेमाघरों में हिट रिलीज़ होना था, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा हो न सका, और फिल्म की रिलीजिंग को रोकना पड़ गया। इतना ही नहीं इस फिल्म की रिलीजिंग रूकने के कारण  स्टूडियो, MGM को $ 30 मिलियन से $ 50 मिलियन का नुकसान उठाना पड़ा। अगली 007 फिल्म को नो टाइम टू डाई रिलीज़ के बाद शुरू करना चाहिए क्योंकि देरी के कारण इसे अगले साल धकेल दिया गया। लेकिन दर्शकों को संतुष्ट करने और जिज्ञासा को शांत करने के लिए, एमजीएम डिजिटल सेवा के माध्यम से 007 को लागू करने की योजना बना रहा है।

 डिजिटल सेवा में 007 अधिकारों को बेचने के लिए एमजीएम की इच्छा का उपयोग करने के लिए, ऐप्पल, नेटफ्लिक्स सहित बहुत सारे स्ट्रीमिंग दिग्गज, और कुछ अन्य लोग एमजीएम के अधिकार 'नो टाइम टू डाई' को रिलीज़ करने का फैसला किया था। हॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि स्टूडियो लगभग $ 600 मिलियन का सौदा ढूंढ रहा है। मूल्य टैग को दो-फ्री स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए बहुत समृद्ध माना गया था। फिल्म को बनाने में लगभग 250 मिलियन डॉलर का खर्च आया।

हालांकि एमजीएम ने नाटकीय रिलीज के लिए अपने रुख की पुष्टि की, एमजीएम के एक प्रवक्ता ने कहा, '' हम अफवाहों पर टिप्पणी नहीं करते हैं। फिल्म बिक्री के लिए नहीं है। फिल्मकार के लिए नाटकीय अनुभव को संरक्षित करने के लिए फिल्म की रिलीज को अप्रैल 2021 तक के लिए टाल दिया गया है। "फिल्म वर्तमान में 2 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

जानिए क्यों डार्क नाइट में मैगी ग्लेन्हाल ने ली थी केटी होम्स की जगह

रिबेल विल्सन ने अपने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीर

ब्लेक लाइवली ने शो में गॉसिप गर्ल के बारे में जानने वाले प्रशंसकों के प्रति जाहिर की ये प्रतिक्रिया