क्या सच में भी धाकड़ के फ्लॉप होने की वजह से प्रोड्यूसर को बेचना पड़ रहा है ऑफिस
क्या सच में भी धाकड़ के फ्लॉप होने की वजह से प्रोड्यूसर को बेचना पड़ रहा है ऑफिस
Share:

बाॅलीवुड मूवीज के लिए ये वर्ष कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ। अब तक कई बड़ी मूवी रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल हो गई थी। इस लिस्ट में बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मूवी 'धाकड़' का नाम भी जोड़ जा चुका है। कंगना की 'धाकड़' का बिजनेस इतना खराब था कि कुछ दिनों तो इसके शो कैंसल करने पड़े और फिल्म की कमाई महज कुछ हजार में ही सिमट कर रह गई है।

ये फिल्म 85 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी और 05 करोड़ रुपए का भी कारोबार नहीं कर पाई। मूवी के फ्लॉप होने से प्रोड्यूसर दीपक मुकुट को भारी हानि का सामना करना पड़ गया। लेकिन सुनने मिला है कि  'धाकड़' के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट को अपना कर्ज चुकाने के लिए ऑफिस तक बेचना पड़ रहा है। अब इन खबरों पर दीपक मुकुट ने खुद सामने आकर जवाब दिया है। दीपक ने मूवी धाकड़ से हुई हानि की भरपाई के लिए अपने ऑफिस बेचने की खबरों पर रिएक्ट करते हुए निराधार और गलत कहा है। 

दीपक मुकुट ने बोला है-'ये निराधार खबरें हैं और बिल्कुल गलत हैं। इससे हुए ज्यादातर नुकसान की भरपाई मैंने कर ली है और जो कुछ बचा है उसे भी वक़्त रहते उतार दिया जाएगा।' अपनी बात कोण आगे बढ़ाते हुए दीपक ने कहा-'हमने धाकड़ को बहुत दृढ़ विश्वास के साथ बनाया था और यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई मूवी थी। मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ लेकिन मैं यह भरोसा  करना चाहूंगा कि यह लोगों की पसंद है वे क्या स्वीकार करते हैं और क्या नहीं और वे क्या देखना चाहते हैं। लेकिन हमारे अनुसार हम महिलाओं के नेतृत्व वाली एक अच्छी जासूसी एक्शन थ्रिलर बनाने पर गर्व महसूस करते हैं।'

20 मई को रिलीज हुई मूवी धाकड़ में शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य किरदारों पर नजर आए थे। 'धाकड़' की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर  बहुत सुस्त मालूम हुई। अपने ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 50 लाख रुपए का मामूली बिजनस किया था।

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया आरोप, कहा उन्होंने मुझे इस मुद्दे पर दी धमकी

Laal Singh Chaddha में आमिर की पंजाबी सुन आया सरगुन मेहता का रिएक्शन, कहा- 'और बेहतर कर सकते थे...'

KRK ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री को किया टारगेट, कहा- 'अगर मैं बॉलीवुड बंद कराने में कामयाब रहा तो आप..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -