VIDEO : पक्षी है या खरगोश? आपकी आँखें भी खा जाएगी धोखा
VIDEO : पक्षी है या खरगोश? आपकी आँखें भी खा जाएगी धोखा
Share:

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसी चीजें वायरल होती हैं या ऐसी चीज देखने को मिलती है कि इंसान चकरा जाता है कि आखिर यह है क्या ? अब एक ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग पूरी तरह से चकरा ही जाएगा और आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ये है क्या? कोई पक्षी या फिर खरगोश? 

वीडियो देखने पर पहली बार में ऐसा लगता है कि कोई शख्स कौवे जैसे दिखने वाले किसी पक्षी के सिर को सहला रहा है, हालांकि अगर आप ध्यान से देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे, क्योंकि असल में वो कोई पक्षी नहीं बल्कि काले रंग का एक खरगोश है.  

इस खरगोश द्वारा अपने दोनों कान कुछ इस तरह से ऊपर उठाए गए हैं, जैसे वह किसी पक्षी की चोंच नजर आ रही हो. नॉर्वे के ओस्लो विश्वविद्यालय में जैविक मनोचिकित्सा के एक वरिष्ठ शोधकर्ता डैन क्विंटाना द्वारा इस वीडियो को रविवार को अपने ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'खरगोशों प्यार से अपनी नाक पर सहलवा रहा है.' ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को अब तक 70 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं 15 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा वीडियो को ट्वीट किया गया है और सबसे हैरानी की बात यह है कि वीडियो देखकर लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि यह कोई पक्षी है या फिर खरगोश है ? 

 

3 दिल वाला बिना हड्डी का जीव है Octopus, जानें रोचक जानकारी

अनोखे और अजीब है ये चोर, चुराते थे सड़कों पर लगे गटर के ढक्कन

कुत्ते ने बचाई डूबती महिला की जान, वीडियो देख बिग बी ने भी की तारीफ

Video : इंटरव्यू दे रहे खिलाडी के पास आई गेंद और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -