शादी करने जा रहीं हैं नेहा कक्कड़, वीडियो शेयर कर खुद किया खुलासा
शादी करने जा रहीं हैं नेहा कक्कड़, वीडियो शेयर कर खुद किया खुलासा
Share:

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में इन दिनों आप नेहा कक्कड़ को देख रहे होंगे, जो विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के साथ शो को जज कर रही हैं. आप जानते ही होंगे नेहा अपने बिंदास एटिट्यूड के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह सेट पर ऑफ कैमरा दूसरे जजेस के साथ मस्ती कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha kakkar (@nehakakkar07dz) on

जी हाँ, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया संग अपनी शादी पर मजाक कर रही हैं और नेहा कक्कड़ ग्रीन कलर के लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह विशाल डडलानी की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वे कूल लग रहे हैं. वहीं इसके बाद नेहा सेल्फी वीडियो का फोकस हिमेश रेशमिया पर शिफ्ट करती हैं और वह कहते हैं कि इनकी शादी है आज. वहीं इसके बाद नेहा भी मजे लेते हुए कहती हैं- ''मेरी शादी है आज.''

जी दरअसल, इंडियन आइडल में शादी स्पेशल एपिसोड का शूट हो रहा है और इस खास एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया मेहमान बनकर नजर आने वाले हैं और भारती और हर्ष के आने से सेट पर ढेर सारी मस्ती और धमाल होने वाला है. आपको बता दें कि बीते दिनों रियलिटी शो के मंच पर एक शॉकिंग वाकया हुआ था और उस दौरान एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किस किया था.

जेल से बाहर आते ही फूटा पायल का गुस्सा, कहा- 'मुझे जेल जाना पड़े...'

वेब सीरीज के विषय में खुलकर बोली श्वेता तिवारी, कहा- 'डूब मरना चाहिए...'

टैरिफ महंगे होने के बाद अब पोस्टपेड ही बढ़िया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -