क्या इस बीमारी का शिकार है ह्यू एडमीड्स, जिसकी वजह से आईपीएल नीलामी में गिरे

IPL 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी बेंगलुरु में 12 फरवरी यानी शुरू की जा चुकी है। दोपहर 12 बजे शुरू हुई नीलामी में मार्की खिलाड़ियों की सबसे पहले बोली लगाई गई है। जिसके लिए अगले सेट में खिलाड़ियों की नीलामी भी शुरू हो चुकी है। लेकिन इसी बीच नीलामीकर्ता ब्रिटेन के ह्यू एडमीड्स बेहोश होकर मंच से गिर चुके है। उस वक़्त वे श्रीलंका वनिंदु हसरंगा की बोली लगवा रहे थे। हसरंगा की बोली 10.75 करोड़ रुपये तक पहुंच चुके है। 

IPL की आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ह्यू एडमीड्स के स्वास्थ्य की जानकारी दी गई जिसमें यह भी कहा गया है कि वह पोस्चरल हाइपोटेंशन के कारण दुर्भाग्यपूर्ण रूप से मंच से गिर चुके है। बयान में आगे बोला है गया कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें आराम करने ले लिए कहा गया है। उनकी गैरमौजूदगी में कमेंटेटर चारु शर्मा पहले दिन की नीलामी भी करवा रहे है। 

क्या होता है पोस्चरल हाइपोटेंशन (Postural Hypotension)?:  रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें किसी भी तरह के लक्षण नहीं होते हैं। लेकिन ये अमूमम उच्च रक्तचाप या शरीर में पानी की कमी के कारण से होता है। ये बेचैनी और अचानक से खड़े या बैठने के कारण से भी हो सकती है। इसमें मरीज को आराम की सलाह भी दे रहे है।

एफआईएच प्रो लीग हॉकी में फ्रांस ने भारत को दी मात

दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश टेबल टेनिस संघ में होगी नए प्रशासक की नियुक्ति

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में जमकर बरसेगा पैसा, जानिए अपने फेवरेट प्लेयर की बेस प्राइस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -