खूंखार IS का ख़ौफ़नाक विडियो : दो सैनिकों को जिन्दा जलाया, राष्ट्रपति को भी दी धमकी
खूंखार IS का ख़ौफ़नाक विडियो : दो सैनिकों को जिन्दा जलाया, राष्ट्रपति को भी दी धमकी
Share:

बेरुत : कुख्यात आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के जिहादियों की दरिंदगी एक बार फिर सामने आई हैं. आईएसआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें तुर्की के पकड़े गए दो सैनिकों को जिंदा जलाते हुए दिखाया गया है. समाचार एजेंसी अमाक ने कहा था कि जिहादियों ने तुर्की के दो सैनिकों का अपहरण कर लिया है.

बता दें कि जिहादियों की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिख रहा है कि वर्दी पहने हुए दो सैनिकों को आग लगाने से पहले घसीटकर पिंजरे से निकाला गया और बांध दिया गया, फिर उन्हें जलाया गया. खबर हैं कि 19 मिनट का यह वीडियो उत्तरी सीरिया के आईएस घोषित अलेप्पो प्रांत में बनाया गया. सैनिकों को मारने वाला व्यक्ति तुर्की भाषा में तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयीप एर्दोगन पर मौखिक रूप से हमला बोलते हुए तुर्की में विनाश करने की धमकी दी.

गौरतलब हैं कि इस घटना के वीडियो से जॉर्डन के लड़ाकू विमान के पायलट माज-अल-कसाबे की याद भी आती है, जिसे उस समय सीरिया में जिहादियों ने पकड़ लिया था, जब दिसंबर 2004 में उसका विमान सीरिया में उतरा था. इस पायलट को भी पिंजरे में डाल कर जिंदा जला दिया गया था.उधर, आईएस नियंत्रित सीरियाई शहर अल-बाब में तुर्की के हवाई हमले में 47 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 14 नाबालिग और नौ महिलाएं शामिल हैं. 

जॉर्डन से लड़ाकू विमान खरीदने के लिए भी.

इस्ताम्बुल के फुटबाल स्टेडियम आतंकी हमला..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -