राफेल डील: क्या पीएम देशवासियों से झूट बोल रहे हैं, जवाब दें रक्षा मंत्री- ओवैसी
राफेल डील: क्या पीएम देशवासियों से झूट बोल रहे हैं, जवाब दें रक्षा मंत्री- ओवैसी
Share:

हैदराबाद: अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से राफेल जेट विवाद पर उचित स्पष्टीकरण देने की मांग की. ओवैसी की ये टिप्पणी फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के उस बयान के बाद आई, जिसमे उन्होंने कहा था कि रिलायंस डिफेन्स को राफेल डील में भागीदार बनाने में फ्रांस सरकार का कोई हाथ नहीं था, भारत सरकार ने ही इसका प्रस्ताव दिया था.

पीएम मोदी का आज ओडिशा और छत्तीसगढ़ का दौरा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

ओवैसी ने पूछा, भारत के लोग जानना चाहते हैं कि कौन झूठ बोल रहा है, क्या फ्रांसीसी पूर्व राष्ट्रपति झूठ बोल रहे हैं या हमारे प्रधान मंत्री मोदी देशवासियों से धोका कर रहे हैं. उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि रक्षा मंत्री इस पर प्रकाश डालें. अनिल अम्बानी पर टिप्पणी करते हुए ओवैसी ने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा है कि भारतीय पीएम ने कहा था कि वे ये सौदा तभी करेंगे जब 'एक्स' को इसमें भागीदार बनाया जाएगा. ओवैसी ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि ये एक्स कौन है.

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ताजिये में आग, 50 लोग झुलसे

आपको बता दें कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के बयान के बाद से भारतीय राजनीति में भूचाल आ गया है, ओवैसी से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पीएम मोदी, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर जमकर निशाना साधा है, वहीं कांग्रेस नेता मलिकार्जुन खरगे ने तो पीएम मोदी को पद के अयोग्य बताते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है. हालांकि भाजपा की ओर से इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है.

ख़बरें और भी:-

फ्लिपकार्ट के 'बिग बिलियन डेज' सेल की तारीख बताओ और स्पेशल ऑफर्स का लाभ पाओ

आरबीआई की नई गाइडलाइन, अब दो टुकड़ों वाला नोट भी चलेगा

अंतर्राष्ट्रीय अहिंसा दिवस के मौके पर संयुक्त राष्ट्र के महासचिव अक्टूबर में आएंगे भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -