तो क्या सच्ची घटना पर आधारित होगा 'एक भ्रम- सर्वगुण संपन्न' शो

आप सभी को बता दें कि इश्कबाज फेम श्रेनु पारिख 'एक भ्रम- सर्वगुण संपन्न' में निगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी और स्टार प्लस पर इस शो का दो प्रोमो जारी किया जा चुका है. ऐसे में इस दिलचस्प प्रोमो के जरिए इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि शो की कहानी क्या होगी और कैसे शो में श्रेनु मुख्य भूमिका में होंगी. वैसे प्रोमो अनुसार श्रेनु पारिख इस शो में जाह्नवी नामक किरदार में नज़र आएंगी, जो पूरी तरह से एक अनोखी बहू की अनूठी अवधारणा के रूप में पारंपरिक बहू के विरोध में नज़र आ रही है.

वहीं अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ये शो सस्पेंस ड्रामा होगा. जी हाँ, वहीं हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार ये शो सच्ची घटना पर आधारित है और इसके बारे में निर्माताओं ने गोपनीयता बरकरार रखी है. जी हाँ, इस शो की कहानी एक हाई प्रोफाइल परिवार की वास्तविक कहानी से प्रेरित है और ये परिवार नहीं चाहता कि उनका नाम किसी भी तरह से सामने आए इस कारण से इस परिवार का कोई जिक्र नहीं किया गया है.

परिवार की मांग को देखते हुए निर्माताओं ने फिलहाल इस संबंध में गोपनीयता बरकरार रखने का फैसला लिया है. आप सभी को बता दें कि इश्कबाज़ में अपनी अदाकारी से तहलका मचाने के बाद, श्रेनु पारिख अब छोटे पर्दे पर एक अनोखी कहानी के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और इस शो को लेकर खुद श्रेनु खूब एक्साइटेड हैं.

अपने पति संग कभी काम नहीं करना चाहती संजीदा शेख़, किया चौकाने वाला खुलासा

'कोई मिल गया' के छोटे सरदार को डेट कर रही है टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस

इस एक्टर की वजह से कपिल के शो में नहीं आए पवन सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -