इस ईद, सारे मैल धो डालो एक सॉरी ही तो है... बोल डालो
Share:

जिंदगी में अक्सर कई बार हमसे गलतियां होती है, जिनका हमे अफ़सोस भी होता है. वही किसी से लड़ाई या झगड़ा हो जाने के बाद हम कभी कभी चाहकर भी उसे सॉरी नहीं बोल पाते है, किन्तु हाल में घडी डिटर्जेंट द्वारा एक विज्ञापन चलाया जा रहा है जो काबिले तारीफ है. यह विज्ञापन ईद के मौके पर लाया गया है जिसमे मन के सारे मेल धोने को लेकर बताया है.
 
इसकी टैग लाइन मन के मेल धो डालो और सॉरी बोल डालो की तर्ज पर है. जिसमे ईद के मौके पर एक पत्नी अपने पति से पूछती है कि इस बार ईद पर कौन कौन आ रहा है  जिसके बाद वह अपने कुछ दोस्तों के नाम लेता है. किन्तु उसकी पत्नी अपने पति से उन लोगो को भी बुलाने के लिए कहती है, जिनसे शायद मनमुटाव हो गया था या मिले बहुत समय हो गया था.

इस विज्ञापन में पत्नी बनी महिला ने अपने पति से सबको सॉरी बोलने के लिए कहा है. वह कहती है कि छोटा सा वर्ड है बोल डालो, जिसके बाद वह व्यक्ति ईद के इस मौके पर सभी को इन्वाइट करता है, और अपने घर बुलाता है. जब सब खाना खा कर चले जाते है तब खाने की टेबल पर बिछे कपडे पर दाग लग जाने पर व्यक्ति कहता है कि इस पर तो दाग लग गए, तब महिला कहती है कि यह मेल तो धूल जायेगा पर तुम्हारे मन का मेल तो धूल गया ना.
 
इस विज्ञापन का उद्देश्य ना सिर्फ अपना प्रचार करना था, बल्कि लोगो के मन में अपनों के प्रति दबी हुई भावनाओ को भी जाग्रत करना था. जिसमे आपसी मनमुटाव के बाद क्षमा बोलने की प्रेरणा दी गयी है. तो फिर देर किस बात की इस बार बोल दीजिये ना सॉरी क्या पता आपका एक सॉरी आपको कितना खुश कर दे और फिर वही दिन वापस लौटकर आ जाए. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -