कहीं डोनाल्ड ट्रम्प गंजे तो नहीं
कहीं डोनाल्ड ट्रम्प गंजे तो नहीं
Share:

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. कभी अपने बयानों को लेकर, कभी अजीबोगरीब चेहरा बनाने को लेकर तो कभी अपनी कुछ हरकतों को लेकर. आज एक बार फिर ट्रम्प की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई की गई है और इस बार उनके ट्रोल होने की वजह रही उनके बाल. 

पूरा मामला यह है कि, ट्रम्प का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे की वो प्लेन पर चढ़ते हुए दिखाई दें रहे हैं, इस वीडियो में दिख रहा है कि हवा चलने से जब ट्रम्प के बाल उड़ते हैं तो उनकी सर की त्वचा साफ़ दिखाई देती है. मतलब बाल हटते ही ट्रम्प गंजे नजर आते हैं. एक निजी अंग्रेजी वेबसाइट के पत्रकार ने ट्रम्प की यह वीडियो शेयर की है. जिसमे वो फ्लोरिडा जानें के लिए विमान की तरफ बढ़ रहे हैं. ट्रम्प के इस वीडियो का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा है. लोग कह रहे है कि ट्रम्प के बाल नकली हैं, तो कोई उनके बालों कि तुलना एक्ट्रेस के बालों से कर रहा है तो कोई उन्हें गंजा बता रहा है.

दो महीने पहले ट्रम्प अपने पानी पीने के अंदाज़ को लेकर ट्रोल हुए थे, जब उन्होंने अमेरिका की सुरक्षा नीति जारी करते वक्त, अपने संबोधन के दौरान पानी के गिलास को उठाने के लिए दोनों हाथ का इस्तेमाल किया था. तब भी लोगों ने जमकर ट्रम्प की खिंचाई की थी. किसी ने उन्हें बीमार कहा था, किसी ने बच्चा तो किसी ने गिलहरी से उनकी तुलना कर दी थी, क्योंकि वह भी दोनों हाथो से पकड़कर ही खाना खाती है.  

84 साल के हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने इवांका ट्रंप को किया डेट

ट्रम्प ने किया मोदी को फ़ोन, इन मुद्दों पर हुई बात

अमेरिका करेगा शौर्य प्रदर्शन, निकलेगी परेड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -