गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-TMC के गठबंधन की क्या है सच्चाई ?
गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-TMC के गठबंधन की क्या है सच्चाई ?
Share:

पणजी: गोवा में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है और सियासी दलों की तरफ से चुनावी अभियान भी शुरू हो चुका है. सभी दल अपने-अपने हिसाब से सियासी समीकरण सेट करने में लगे हुए हैं. हालांकि गोवा में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के मैदान में उतरने के बाद यहां मुकाबला चतुष्कोणीय हो गया है. माना जा रहा है कि कांग्रेस और TMC गठबंधन में गोवा का चुनाव लड़ सकती है.

हालांकि, कांग्रेस के दिग्गज नेता केसी वेणुगोपाल ने स्पष्ट कर दिया है कि चुनाव पूर्व गठबंधन को लेकर तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच किसी प्रकार की कोई वार्ता नहीं हुई है. केसी वेणुगोपाल ने सोमवार को ट्वीट करते हुए बताया कि ऐसी अफवाह चल रही है कि TMC के साथ संभावित गठबंधन पर आज राहुल गांधी ने बातचीत की, मगर यह खबर पूरी तरह से बेबुनियाद और असत्य है. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं यकीन दिलाता हूं कि कांग्रेस पार्टी आश्वस्त हैं कि हम गोवा में सत्ता में लौटने और सूबे के जल्द ही प्रगति के रास्ते पर वापस लाएंगे.’

इससे पहले कांग्रेस से जुड़े सूत्रों ने कल सोमवार को जानकारी दी थी कि राहुल गांधी रविवार की रात विदेश की तथाकथित 'निजी यात्रा' से स्वदेश लौट आए हैं. स्वदेश लौटने के बाद राहुल गांधी ने पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल और गोवा के लिए पार्टी के वरिष्ठ ऑब्जर्वर पी चिदंबरम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल बैठक की है. इस मीटिंग में उन्होंने कांग्रेस की चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा हुई है.

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

'करोड़ों रुपए लेकर टिकट बेच रही AAP.,' खुद केजरीवाल के कार्यकर्ताओं ने खोली पोल, देखें Video

'धर्म अंधविश्वास होता है, लेकिन सपने में श्रीकृष्ण आते हैं..', आखिर क्या कहना चाहते हैं अखिलेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -