क्या कपिल का शो छोड़ रहीं हैं अर्चना पूरन सिंह?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
क्या कपिल का शो छोड़ रहीं हैं अर्चना पूरन सिंह?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

कॉमेडी की दुनिया में 'द कपिल शर्मा शो' को लोग कभी नहीं भूल सकते. इस शो ने अब तक अपार लोकप्रियता हासिल की है और आगे भी इस शो से ऐसी ही उम्मीद है। आपको बता दें कि इस शो ने हर एक उम्र के लोगों का मनोरंजन किया है। आप जानते ही होंगे कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते यह शो बंद हो गया है लेकिन अब इसके ऑन एयर होने की खबरें लगातार आ रही हैं। अब 'द कपिल शर्मा शो' अपने पुराने और नए कलाकारों के साथ वापसी की तैयारी में जुटा है। लेकिन बीते कुछ दिनों से यह अफवाहें उड़ रही थीं कि इस शो में जज की भूमिका में अर्चना पूरन सिंह नजर नहीं आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

जी हाँ, और उन्होंने इस शो अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब इस पूरे मामले पर अर्चना खुद सामने आई हैं और इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ऐसी भी खबरें चल रही हैं। मैं बिल्कुल इस शो का हिस्सा हूं। पिछले साल भी ऐसी अफवाहें उड़ी थीं, जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी।" इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''मैं एक सीरीज की शूटिंग कर रही थी तो लोग बोलने लगे मैं यह शो छोड़ रही हूं। इन अफवाहों में दूर-दूर तक कोई सच्चाई नहीं है। मैं स्टेज पर हंसी-मजाक का आनंद लेती हूं और सभी एक्टर को मंच पर परफार्म करते देखती हूं। यह रोमांचाकारी और मनोरंजन से भरा हुआ है और यह सही है कि कपिल ने मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए चुना, बहुत अच्छा है। मैं आगामी सीज़न का भी हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।"

वैसे अर्चना के बारे में बात करें तो वह इन दिनों नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। वहीं कपिल के शो के बारे में बात करें तो यह टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च होगा। खबरें हैं नए सीजन में अधिक कलाकारों और लेखकों को मौका दिया जाएगा।

इंडियन आइडल को लेकर सलीम मर्चेंट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जबरन कराई जाती हैं...

KKR11 की शूटिंग पूरी कर घर लौटे अर्जुन बिजलानी, पत्नी-बेटे ने किया जबरदस्त स्वागत

तारक मेहता... शो की बबिता जी का वीडियो देख हैरान हुए फैंस, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -