बेबी बंप छुपाते नजर आईं प्रेग्नेंट ऐश्वर्या राय!, वीडियो और तस्वीरें देख बोले फैंस
बेबी बंप छुपाते नजर आईं प्रेग्नेंट ऐश्वर्या राय!, वीडियो और तस्वीरें देख बोले फैंस
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन आँखों और अपनी अदाकारी के लिए मशहूर ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आई हैं। जी दरअसल मुंबई एयरपोर्ट से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं और इनके वायरल होने के बाद यह खबर तेज हो गई है कि ऐश्वर्या गर्भवती हैं। जी दरअसल बीते मंगलवार को, ऐश्वर्या को अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या के साथ खाड़ी में वापस जाते देखा गया। इस दौरान ऐश्वर्या को अपनी बेटी आराध्या के साथ एक काले रंग के ट्रैक सूट में देखा गया। आराध्य अपनी माँ के साथ हाथों में हाथ डालकर एक शानदार ओवरसाइज़ ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। वहीं इस दौरान अभिषेक ने जॉगर्स के साथ पिंक स्वेटशर्ट पहनी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब फैंस का दावा है कि ऐश्वर्य ने बेबी बंप छुपाया जो फैंस ने देखा है। इसके अलावा फैंस का मानना ​​है कि ऐश्वर्या अपने लॉन्ग कोट का इस्तेमाल करके अपने बंप को छुपा रही हैं। वहीं एक वीडियो पर टिप्पणी करते हुए एक प्रशंसक ने पूछा, "क्या वह गर्भवती है। क्या वह गर्भवती है? इसलिए वह खुद को ढक रही है।" वहीं एक अन्य ने पूछा। "गर्भावस्था इतनी क्या छुपानी"। अब अगर काम के बारे में बात करें तो जल्द अदाकारा पोन्नियिन सेलवन -1 में नजर आएंगी। इसके निर्माताओं ने इसका प्रोमो पोस्टर जारी किया था जो बेहतरीन रहा। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए एक ऐतिहासिक उपन्यास का रूपांतरण है।

ऐश्वर्या पुझावूर राजकुमारी नंदिनी और पेरिया पजुवेत्तरैयार की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। पोन्नियिन सेलवन -1 में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर सरथकुमार, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन की एक बहु-प्रतिभाशाली स्टार कास्ट भी शामिल होगी। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

बेबी बंप दिखाने के लिए आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

'मेरे पिता मुख्यमंत्री थे, लेकिन मुझे शर्म महसूस नहीं हुई', जानिए क्यों रितेश देशमुख ने कहा ऐसा

इस मशहूर बिजनेसमैन को डेट कर रहीं हैं काजोल की बेटी!, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -