क्या दोबारा माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय?, तस्वीरें दे रहीं गवाही!
क्या दोबारा माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय?, तस्वीरें दे रहीं गवाही!
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल ऐश्वर्या राय बच्चन को आप एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने वाले हैं। जी हाँ, वह जल्द ही एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म में दिखाई देने वाली है और इसी फिल्म के चलते वह इस समय काफी सुर्ख़ियों में भी हैं। अब इसी बीच अदाकारा की एक फोटो चर्चाओं का हिस्सा बन गई है। इस फोटो में ऐश्वर्या के साथ उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इन फोटोज में ऐश्वर्या काफी मोटी नजर आ रहीं हैं और इन्ही फोटोज को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। वैसे इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी शेयर की हैं जो बड़ी बेहतरीन हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा आर सरथ कुमार की फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इन सभी फोटोज में ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और अपनी टमी को उन्होंने अपने हाथ से कवर किया हुआ है। बस इन्ही तस्वीरों को देखने के बाद यह खबरें उड़ने लगी हैं कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं। हालाँकि अब तक इन खबरों पर अदाकारा या उनके परिवार के लोगों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं है। जल्द ही ऐश्वर्या Ponniyin Selvan (PS1) फिल्म में दिखाई देने वाली हैं और इसे लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं।

आलिया कश्यप को मिल रहे नफरत भरे मैसेजेस, कहा- 'प्रेग्नेंसी और ड्रग्स।।।'

तेलंगाना में अगले तीन दिनों तक जोरदार बारिश की संभावना

उज्जैन: आज बिना शुल्क लिए हो रहे महाकाल बाबा के दर्शन, शाम 4 बजे निकलेगी सवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -