सास और पति से परेशान IRS अफसर ने लगाई फांसी

जयपुर: राजस्थान की एक महिला आईआरएस अफसर पारिवारिक कलह के चलते फांसी के फंदे पर झूल गई. मंगलवार सुबह 6 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली की बजाज नगर इलाके में एजी कॉलोनी में रहने वाली आईआरएस बिन्नी शर्मा ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. बजाज नगर पुलिस शव के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर जांच करने में जुटी हुई है.

अन्धविश्वास: स्वस्थ बच्चे की चाह में कर दिया अपनी ही बेटी का क़त्ल

पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय बिन्नी शर्मा जयपुर में रेवेन्यू विभाग में आईआरएस के पद पर कार्यरत थीं, रात को करीब 10.30 बजे उन्होंने आत्महत्या कर ली. सुबह जब काफी देर तक बिन्नी कमरे से बाहर नहीं निकली तो बिन्नी की माँ उन्हें ढूंढ़ते हुए कमरे तक पहुंची, अंदर का नज़ारा देखकर वे सन्न रह गई, अंदर उनकी बेटी का शव पंखे से लटक रहा था. बिन्नी की माँ ने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी. 

बिहार: दबंगो ने पैसों के लिए महिला को पीटा

मौके पर पहुंच बजाज नगर पुलिस ने शव को नीचे उतारकर जयपुरिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जिसके बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतका के पति गुरमीत वालिया चंडीगढ़ में आईएएस अफसर हैं, पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. पुलिस को मिले सुसाइड नोट के अनुसार उसमे अंग्रेजी में पांच-छह लाइन लिखी हैं. जिसमें बिन्नी शर्मा ने अपनी सास और पति पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं. 

खबरें और भी:-​

पंजाब में युवती से दुष्कर्म के बाद गर्भपात

90 लाख का सोना चोरी, वर्दी पर लगे आरोप

CPIM कार्यकर्ता पर हुआ चाक़ू से हमला

Most Popular

- Sponsored Advert -