एक्टर इरफान खान की याद में उनकी पत्नी ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट
एक्टर इरफान खान की याद में उनकी पत्नी ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट
Share:

दुनियाभर में कोरोना के चलते स्थिति बेहद ख़राब है, इसी बीच बॉलीवुड जगत ने भी अपने बहुत से सितारों को खोया है. इन्हे में से एक थे इरफ़ान खान, जिन्हे आज भी कोई भूल नहीं पाया है. इसी बीच दिवंगत एक्टर इरफान खान के निधन को करीब दो माह से अधिक होने वाले हैं. एक्टर के निधन के पश्चात् उनका परिवार और फैंस बहुत दुखी हैं. उनकी पत्नी और बेटा निरंतर सोशल मीडिया पर उन्हें यादकर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. वहीं अभी एक बार फिर उनकी पत्नी सुतापा सिकदर को अपने पति इरफान खान की याद सता रही है. उन्होंने पति को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्ट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि वह किस तरह इरफान खान को याद कर रही हैं. उनकी पत्नी के साथ-साथ उनके फैंस भी उन्हें बहुत याद कर रहे है.

आपको बता दे, की इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने रात की रानी के पेड़ की एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर के साथ-साथ सुतापा ने कैप्शन में लिखा- 'रहें ना रहें, हम महका करेंगे. हमारी बालकनी में. याद तुम्हारी आती रही रात भर, ये खुशबू महकती रही रात भर.' सुतापा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. वहीं इस पर फैंस निरंतर कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें, कि इससे पूर्व भी वह इरफान खान की एक तस्वीर शेयर कर चुकी हैं. इस तस्वीर में वह बाइक के पास नीचे बैठे नजर आए थे. इस पोस्ट को काफी लोगो ने पसंद किया है. 

वही इरफान खान के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं ​बल्कि हॉलीवुड तक की फिल्म में काम किया है. उनकी फर्स्ट मूवी वर्ष 1988 में आई 'सलाम बॉम्बे' थी. इस फिल्म को मीरा नायर ने निर्देशित किया था. तत्पश्चात, उन्होंने कई फिल्मों 'कमाल की मौत', 'दृष्टि', 'एक डॉक्टर की मौत', 'कसूर', 'हासिल', 'तुलसी', 'पीकू', 'अंग्रेज़ी मीडियम' 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस', 'हिंदी मीडियम', 'मकबूल' जैसी मूवी में अपनी दमदार एक्टिंग का दम दिखाया. एक्टर इरफ़ान खान की अदाकारी सबसे जुड़ा थी उनका अपना एक अलग ही अंदाज़ था.

इन खासियतों के कारण सबके चहेते हैं सलमान खान, करते हैं करोड़ों दिलों पर राज

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर अभिनेता, पानी की तरह आता है पैसा

श्रुति-विद्युत की 'यारा' का धाँसू ट्रेलर रिलीज, दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -