इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' का इंतजार ख़त्म

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्लैकमेल' अगले शुक्रवार (6 अप्रेल) को रिलीज के लिए तैयार है. कॉमेडी ड्रामा 'ब्लैकमेल' में इरफ़ान खान के साथ कृति कुलहरि, दिव्या दत्ता, अरूणोदय सिंह, ओमी वैद्य और अनुजा साठे मुख्य भूमिका में हैं. कहानी में इरफ़ान खान और  कृति कुलहरि के शादीशुदा रिश्ते के बीच एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर में अरूणोदय सिंह की एंट्री होती है, बस यही से शुरू होती है ब्लैकमेल की असली कहानी, अब इसका ड्रामा आपको हंसाने और मनोरंजन कर पाने में सफल हो पति है या नहीं यह तो अगले हफ्ते ही देखने को मिलेगा. 

फिल्म में इरफ़ान खान के नामौजूद होने के कारण डायरेक्टर अभिनय देव ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग में मेहमान के तौर से अमिताभ बच्चन मौजूद थे, अमिताभ ने फिल्म देखकर फिल्म की तारीफ करते हुए एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, "आज एक आनंददायक फिल्म देखी... ब्लैकमेल... एक शानदार पटकथा, विशिष्ट कहानी, शानदार अभिनय, अच्छी प्रस्तुति तथा संपादन. ऐसी रचनात्मकता देखकर बेहद खुशी हुई."

बता दें,  इरफ़ान खान इस समय न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे है, विदेश के हॉस्पिटल में इरफ़ान खान इलाज चल रहा है. अपनी बीमारी के चलते इरफ़ान फिल्म के प्रमोशन में उपस्थित नहीं हो पाए, कयास यह भी लगाए जा रहे है इरफ़ान को अभी ठीक होने में काफी वक़्त लग सकता है. ऐसे में वह प्रमोशन के लिए अपनी टीम के साथ मौजूद नहीं हो पाएंगे. 

वाइट ड्रेस में हॉट क्लीवेज दिखाकर सबको दीवाना बना रही पूनम पांडेय

दत्त बायोपिक की बायोपिक में सोनम नहीं है कोई हीरोइन

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर सब को मदहोश कर रही ये हसीना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -