इरफ़ान खान की बीमारी को लेकर उनकी पत्नी ने कही ये बड़ी बात

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इरफ़ान खान की बीमारी को लेकर बहुत सी अफवाहें उड़ रही हैं. इरफ़ान को क्या बीमारी हुई है इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है. लेकिन कहा जा रहा है उन्हें ब्रेन कैंसर और ऐसी ही अफवाहें उड़ रही हैं. इस पर इरफ़ान ने ट्वीट कर के ये कहा था कि उन्हें 10 दिनों का समय चाहिए रिपोर्ट आएगी तो सब पता चल जायेगा.

खबरों में ये भी चल रहा है उन्हें कोई गंभीर बिमारी हुई है जिससे सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं. तरह तरह की खबरें आ रही हैं जो उनके फैंस को काफी परेशान कर रही हैं. लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी सामने आयी है जिन्होंने इस पर अपनी राय दी है. इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर एक बयान पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि उनके पति एक योद्धा है जो हर किसी से लड़ सकते हैं. वो कहती हैं मैसेज और कॉल न लेने के लिए वो माफ़ी भी मांगती हैं और सभी फैंस की दुआओं के लिए वो हमेशा ही ऋणी रहेंगी.

सुतापा अपने पति की सलामती के लिए वो भी दुआ कर रही हैं और उनके चाहने वालों से ये विनती कर रही हैं उनके प्रार्थना करें. इसके अलावा वो ये भी कहती हैं कि सोशल मीडिया पर उल जुलुल पोस्ट कर के अपनी एनर्जी को जाया ना करें बल्कि उनके लिए दुआ करें कि वो जल्दी ही ठीक हो जाये.

बता दे इरफान की आने वाली फिल्म है ब्लैकमेल जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका और इनकी इस फिल्म के लिए हर कोई इंतज़ार कर रहा है. हम भी उम्मीद करते हैं इरफ़ान खान जल्दी ही थी हो जायेंगे और अपने काम पर फिर से लौट पाएंगे साथ ही अपनी फिल्म को रिलीज़ करेंगे.

Raw : तो इस कारण हटाया गया सुशांत सिंह को फिल्म से

अपने स्तनों की सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रहीं थी ये अभिनेत्रियां

इच्छामृत्यु की गुजारिश कर चुके है ऋतिक रोशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -