2018 में इरफ़ान खान आएँगे इन मूवीज में नजर
2018 में इरफ़ान खान आएँगे इन मूवीज में नजर
Share:

इरफान खान की बात की जाए तो वे अपनी एक्टिंग से सभी को पीछे छोड़ देते है और उनकी एक्टिंग की दुनिया के वो बेताज बादशाह है। इनकी एक्टिंग को हर मूवी में सराहा गया है और इनकी एक्टिंग को सभी पसंद करते है ये जिस भी मूवी में होते है उस मूवी का हिट होना सम्भव माना जाता है।

अभी कुछ समय पहले ही ये हिंदी मीडियम मूवी में नजर आए थे जो काफी शानदार रहीं थी। अब जल्द ही इरफ़ान कुछ नई मूवीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहें है। जी हाँ जल्द ही इरफ़ान खान को कई मूवीज में देखा जाएगा जो बहुत ही शानदार और अमेजिंग होने वाली है उम्मीद है कि इरफ़ान की ये मूवीज भी उनकी हिट मूवीज में ही शामिल हो जाएंगी।

आपको बता दें की 2018 के लिए इरफान खान बहुत ही शानदार तरह से एंट्री लेने के लिए तैयार है वे 2018 को अपने लिए ख़ास बनाना चाहते है इस वजह से वे इस साल कई मूवीज में नजर आने वाले है जो उनकी एक्टिंग की वजह से कमाल की हिट या सुपरहिट जा सकती है। इन साल इरफ़ान जिन-जिन मूवीज में नजर आने वाले है वो हम आपको बताते है।

जी इस साल इरफ़ान कारवां, द सांग ऑफ स्कॉर्पियन, रायता और हॉलीवुड फिल्म पज्जल में नजाए आने वाले है जिनकी हिट होने की उम्मीद जताई जा रहीं है।

कारवां में इनके साथ मलयालय फिल्मों के सुपरस्टार दुलकर सलमान और यूट्यूब सेंसेशन मिथिला पालकर होंगी।

इसके अलावा ये विशाल भारद्वाज की क्राइम ड्रामा फिल्म में भी नजर आएँगे जो दीपिका के साथ होगी। इसके पहले भी दीपिका के साथ इरफ़ान ने मूवी की है जो बहुत ही उम्दा रहीं थी।

अब भी फुल स्पीड में है टाइगर की कमाई

इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है

कैट और सलमान की जोड़ी मानी गई है यशराज बैनर के लिए लकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -