'हिंदी मीडियम 2' में कौन लेगी सबा कमर की जगह?
'हिंदी मीडियम 2' में कौन लेगी सबा कमर की जगह?
Share:

साल 2017 में आयी इरफ़ान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की फिल्म 'हिंदी मीडियम' दर्शकों को काफी पंसद आयी थी. हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर वो इतना कमाल  नहीं दिखा पायी पर इनकी एक्टिंग और स्टोरी को सभी ने सराहा था. अब खबर आयी हैं 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल भी जल्दी ही आने वाला है. जी हाँ, 'हिंदी मीडियम 2' में इरफ़ान खान एक बार फिर से राज बत्रा के रूप में नज़र आएंगे जो एक बिज़नेसमैन हैं.

आपको बता हिंदी मीडियम को फिल्मफेयर में बेस्ट फिल्म और स्क्रीन अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. इस फिल्म के बारे में आपको बता दे, फिल्म की कहानी 10 साल आगे की कहानी होगी. फिल्म में इरफ़ान की बेटी की अब 15 साल की हो जाएगी. लेकिन इस पर बड़ी बात ये है कि फिल्म में आखिर लीड फीमेल रोल कौन निभा रहा है.

जिस तरह पहले इस फिल्म में प्राइवेट स्कूल की पोल खोली थी वैसे ही आने वाले सीक्वल में कॉलेज एजुकेशन सिस्टम की पोल खुलती दिखाई जाएगी. अब ये तो देखना होगा कि फिल्म में अभिनेत्री कौन होगी और फिल्म के निर्देशक होंगे. इसी के साथ आपको बता दे इसकी शूटिंग अगस्त से शुरू की जाएगी. यकीं है ये फिल्म भी दर्शकों के दिल में अच्छे से उतर जाएगी जिस तरह पहली फिल्म है पसंद आयी.

इन मुख्य कारणो से आपको जरूर देखनी चाहिए 'पैडमैन'

पैडमैन के प्रमोशन के लिए जैकलीन ने सेनेटरी पैड पर किया ये काम

फिल्म देखकर ये क्या कह दिया असली पैडमैन ने..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -