'मदारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ी......
'मदारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ी......
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही संजिदा कलाकारों की श्रेणी में गिने जाने वाले दमदार अभिनेता इरफ़ान खान जो की हमे अपनी शानदार एक्टिंग के कारण सभी को अपना दीवाना बनाते हुए नजर आ चुके है. इरफ़ान खान अब हमे जल्द ही एक और फिल्म 'मदारी' में नजर आने वाले है. गौरतलब है कि फिल्म 'मदारी' का पूर्व में ही पोस्टर के साथ ही साथ एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है. जिसे कि काफी पसंद किया गया है. आपको बता दे कि फिल्म इरफ़ान के अभिनय से सजी फिल्म 'मदारी' को डायरेक्ट निशिकांत कामत ने किया है.

'मदारी' फिल्म को पहले 10 जून को रिलीज किया जाना था परन्तु अब इस फिल्म कि रिलीज डेट के बारे में पता चला है कि अब यह फिल्म 10 जून के बजाय इसकी डेट को आगे बढ़ा कर इसे अब 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है. यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो मानव निर्मित त्रासदी का शिकार बन जाता है और उसके पास जो भी होता है उसे वह सब खो देता है.

सब कुछ खोने के बाद उसके मन में कुछ सवाल होते है उन सवालों के जवाब जानने के लिए वह एक खतरनाक रास्ते पर चला जाता है| इरफ़ान के चाहने वालो को भी अब उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी इरफ़ान अब एक अंतर्राष्ट्रीय कलाकार है जो कि बॉलीवुड कि फिल्मों के साथ ही साथ हॉलीवुड कि फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा रहे है. तथा हॉलीवुड में भी उनकी तूती बोल रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -