पापा के सपने के लिए बाबिल खान ने छोड़ी पढ़ाई, नयी पोस्ट कर किया एलान

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल ने हाल ही में बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ा एलान करते हुए बताया कि अब उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी है। आप देख सकते हैं बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है और इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है अब वो बतौर अभिनेता अपना करियर बनाने पर पूरा ध्यान देने के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ रहे हैं। आपको बता दें कि बाबिल ब्रिटेन के वेस्टमिंस्टर विश्वविद्यालय से फिल्म अध्ययन में ‘बैचलर ऑफ़ आर्ट्स’ कर रहे थे। वहीँ अब वह निर्देशिका अनविता दत्त की ‘नेटफ्लिक्स’ पर आने वाली फिल्म से बतौर अभिनेता अपने करियर का आगाज करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

आप देख सकते हैं उन्होंने पढ़ाई छोड़ने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों और विश्वविद्यालय के लिए एक भावुक संदेश लिखा। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ''आपकी बहुत याद आएगी मेरे प्रिय दोस्तों। मुंबई में मेरे केवल एक या दो दोस्त हैं। आप सभी ने दूसरे देश में मुझे घर जैसा महसूस कराया…।। शुक्रिया। मुझे आप सभी से प्यार है। आज ‘फिल्म बीए’ को छोड़ दिया, क्योंकि अब मैं अपना पूरा ध्यान अभिनय पर लगाना चाहता हूं। अलविदा वेस्टमिंस्टर विश्वविद्यालय।''

आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही फिल्ममेकर शूजीत सरकार और निर्माता रॉनी लहिरी ने भी पिछले सप्ताह बाबिल के साथ एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी। हालाँकि इस फिल्म के बारे में अब तक विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। वैसे बाबिल के बारे में बात करें तो उनके उनके पिता के निधन के सदमे से बाहर आने में काफी वक्त लगा। वह अब भी अपने पिता की पुरानी तस्वीरों को पोस्ट करके उन्हें याद करते नजर आते हैं।

एक किताब ने बदला था एलन मस्क का नजरिया, आज हर सेकंड कमाते है 67 लाख रुपए

मायावती ने बताया- बसपा ने क्यों नहीं लड़ा यूपी का जिला पंचायत चुनाव ?

स्ट्राइड्स फार्मा साइंस की पुडुचेरी सुविधा ने सफलतापूर्वक पूरा किया ईयू जीएमपी निरीक्षण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -