इलाज करवाकर भारत लौटे इरफ़ान खान, मुंह छुपाते हुए आए नजर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं जिसके कारण वह विदेशों में अपना इलाज करवा रहे थे लेकिन अब अभिनेता मुंबई वापस आ गए हैं. जी हां... हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स ने करीब 8 महीने बाद स्पॉट किया. सोशल मीडिया पर इरफ़ान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

आपको बता दें इरफ़ान ने काफी वक्त पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को यह बताया था कि उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नाम की रेयर बीमारी है. इसी के चलते इरफ़ान काफी वक्त से विदेश में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे थे. खैर अब ऐसा लगता है कि उनका इलाज पूरा हो गया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं भारत वापस आने के दौरान एयरपोर्ट पर इरफान चेहरे पर रूमाल बांधे और सिर पर हैट पहने नजर आए. ऐसा लग रहा है जैसे इरफ़ान अपनी पहचान छुपाना छह रहे हो.

इतना ही नहीं इरफान ने आंखों पर चश्मा भी लगाया था और उनके हाथ में हरे रंग का एक बॉक्स भी था. आपको बारे दें इरफ़ान फिल्म हिंदी मीडियम के समय से ही बीमार चल रहे हैं. आखिरी बार वह बड़े पर्दे पर फिल्म "कारवां" में नजर आए थे. इसमें उन्होंने दलकीर सलमान के साथ काम किया था. कुछ दिन पहले यह सुनने में आया था कि इरफान के "हिंदी मीडियम-2" के साथ वापसी करने की खबरें हैं. इसके बाद से ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी.

'कलंक' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Box office collection : 150 करोड़ से चंद कदमों की दुरी पर 'टोटल धमाल'

Box office collection : रिलीज के पहले ही दिन 'बदला' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -