इरफ़ान ने छोड़ी एक्टिंग, सेट पर थामा बैट और फिर...
इरफ़ान ने छोड़ी एक्टिंग, सेट पर थामा बैट और फिर...
Share:

अभिनेता इरफान खान इन दिनों राजस्थान में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. ये फिल्म हिंदी मीडियम का सेकेंड पार्ट बताई जा रही है. हालांकि अंग्रेजी मीडियम की स्टोरी लाइन एकदम नई बताई जा रही है. फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं और इसमें इरफान खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि टीम ने फिल्म की शूटिंग पिछले महीने राजस्थान में शुरू की है.  डायरेक्टर और एक्टर ने फिल्म के सेट से भी एक फोटो शेयर की थी. फिल्म के सेट से कई और फोटोज भी अब लगातार सामने आ रही है.

जानकारी के मुताबिक़, अब डायरेक्टर होमी ने इरफान की फोटो शेयर की है और ख़ास बात यह है कि इस फोटो में इरफान खान क्रिकेट खेलते हुए देखें जा सकते हैं. वहीं फोटो शेयर करते हुए होमी ने कैप्शन दिया है कि Can we shoot please?" इसी के साथ उन्होंने स्माइली इमोजी भी शेयर किए हैं. इस तस्वीर में इरफान ने बैट हाथ में पकड़ा हुआ है. ख़ास बात यह है कि वे इस तस्वीर में फिल्म के करेक्टर चंपक लाल के गेटअप में है.

जानकारी के मुताबिक़, इरफ़ान की इस आगामी फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजस्थान का शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम लंदन में शूटिंग करेगी. इरफान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर और दीपक डोबरियाल भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में रहेंगे. 

सपना चौधरी संग दलेर मेहंदी ने लगाए ठुमके, रिलीज हुआ नया गाना

माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद

इस शख्स के साथ भागने के लिए तैयार है सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर डाली फोटो

ये क्या बोल गई कैटरीना, कहा- मैं और सलमान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -