Box Office के खेल को लेकर चिंतित नहीं.....
Box Office के खेल को लेकर चिंतित नहीं.....
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही संजिदा कलाकारों में जाने जाते अभिनेता इरफ़ान खान जिनकी फिल्म मदारी जो की रिलीज हो गई है. अभिनेता इरफ़ान खान की यह फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जो मानव निर्मित त्रासदी का शिकार बन जाता है और उसके पास जो भी होता है उसे वह सब खो देता है| तथा पूर्व में अपने एक बयान में अभिनेता खान ने कहा है कि वह अपनी पत्नी सुतपा सिकदर को अपनी सबसे बड़ी आलोचक मानते हैं। इरफान का कहना है कि उनकी पत्नी सुतपा सिकदर सबसे बड़ी आलोचक होने के साथ उनकी प्रेरणा भी हैं।

इरफान ने अपनी पत्नी सुतपा सिकदर के साथ मिलकर फिल्म ‘मदारी’ से फिल्म निर्माण में कदम रखा है। उन्होंने कहा, 'हमारा कामकाजी संबंध दोस्ताना नहीं है। जब हम काम करते हैं तब ज्यादा लड़ते भी हैं| फिल्म 'पीकू' और 'तलवार' में शानदार प्रदर्शन के अलावा हॉलीवुड भी इसी तरह की प्रभावशाली करियर के बावजूद अभिनेता इरफान खान कहते हैं कि वह नंबर वन की दौड़ में शामिल नहीं है।

इरफान का मानना है कि चूहा दौड़ से बाहर रहने से उन्हें बहुमुखी प्रतिभा वाला कलाकार बनने में मदद मिली है। उन्होंने बताया कि मैं नंबर वन होने के लिए काम नहीं करना चाहता। मैं उस स्थिति में हुं जहां मैं अपनी फिल्मों के विषयों का स्वतंत्रता से चयन कर सकूं। फिल्म 'मदारी' से फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता ने बताया कि वह बॉक्स ऑफिस के खेल को ले कर चिंतित नहीं हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -