भारत लौटने के बाद फिर लंदन जायेंगे इरफ़ान खान
भारत लौटने के बाद फिर लंदन जायेंगे इरफ़ान खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान फरवरी में ही लंदन से न्यूरोऐंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद भारत लौटे थे. कुछ हफ्तों पहले उन्होंने राजस्थान में अपनी अगली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी शुरू कर दी थी. जहां से कई तस्वीरें भी सामने आई थी. उन्हें देखकर लगता है कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं. लेकिन अब आपको बता दें, फिर से वो लंदन जाने वाले हैं जिसकी खबर हाल ही में आई है. 

वैसे तो इन दिनों फिल्म की शूटिंग जारी है, इसी बीच ये खबर आई है कि वो लंदन जायेंगे. लेकिन आपको बता दें, इरफान इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लंदन जा रहे हैं.  लंदन में एक महीने तक फिल्म की शूटिंग चलेगी. होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बन रही 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान के अलावा करीना कपूर और राधिका मदान मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के जरिए ही इरफान एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर वापसी करेंगे.  फिल्म का अधिकांश हिस्सा भारत में शूट कर लिया गया है. कुछ खास सीन इन तीनों ऐक्टर्स के साथ लंदन में फिल्माए जाने बाकी हैं.

फिल्म में राधिका मदान, इरफान खान की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी. माना जा रहा है कि लंदन शेड्यूल में राधिका मदान भी इरफान को जॉइन करेंगी. लंदन में जून के पहले हफ्ते से शूटिंग शुरू हो जाएगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में करीना एक पुलिसवाली की भूमिका निभा रही हैं और वह जून के बीच में शूटिंग शुरू करेंगी. उनका इस फिल्म में कुछ ज्यादा रोल नहीं है बल्कि छोटा सा ही किरदार है. 

सलमान की बात को मजाक में ले रही थी कैटीरीना, फिर दबंग खान ने ऐसे जीता उनका दिल

कानपूर से शुरू हुई आयुष्मान की 'बाला' की शूटिंग

पिता को याद कर छलक पड़ा रितेश देशमुख का दर्द, लेटर में लिखा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -