कीर्ति कुल्हारी संग इरफ़ान खान कर रहे हैं ब्लैकमेल
कीर्ति कुल्हारी संग इरफ़ान खान कर रहे हैं ब्लैकमेल
Share:

एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘डेल्ही बैली’ फेम डायरेक्टर अभिनय देव की अगली फिल्म का नाम ‘ब्लैकमेल’ है जिसमें इरफान खान लीड रोल में हैं और उनके साथ कीर्ति कुल्हारी नजर आएंगी. हाल ही में इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इरफ़ान खान ने कहा कि हंस हंसकर लोट-पोट होने के लिए तैयार हो जाइये. इस कॉमेडी फिल्म को टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमे कॉमेडी का जबरदस्त डोज है. इरफान खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर यह जानकारी देते हुए कहा है कि 30 मार्च, 2018 को आप सभी कॉमेडी का पैसा वसूल डोज़ मिलने वाला है.

इरफान खान ने वैसे भी अपनी पुरानी छवि को छोड़ दिया है और वह अब बॉलीवुड में मेन स्ट्रीम फिल्मों में अपना झंडा गाड़ रहे हैं. जहां उनकी फिल्म 'लंचबॉक्स' ने दुनिया भर में कामयाबी के झंड़े गाड़े थे तो वहीं 'पीकू' को भी हर तबके के लोगों ने पसंद किया. इतनी हिट फिल्में देने के बाद इरफ़ान ने 'हिंदी मीडियम' के संदेश के साथ ऐसा मनोरंजन किया कि दर्शकों के दिलों में उसकी छाप छूट गयी.

और हाल ही में रिलीज़ हुई 'करीब-करीब सिंगल' में इरफान का योगी अवतार तो दिलों में ऐसा घुसा कि निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में हुए स्टार स्क्रीन अवार्ड 2018 में इरफ़ान खान को 'हिंदी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर पॉपुलर का अवार्ड दिया गया.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन फोटोज में काफी खुबसूरत लग रही हैं हुमा

अपनी लव लाइफ को लेकर बंदगी ने दिया बड़ा बयान

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2018 के नतीजे, जानें किसने मारी बाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -