अंग्रेजी मीडियम से सामने आया इरफ़ान का पहला लुक, 'मिस्टर चंपकजी' हुए वायरल

Apr 08 2019 04:04 PM
अंग्रेजी मीडियम से सामने आया इरफ़ान का पहला लुक, 'मिस्टर चंपकजी' हुए वायरल

हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का सफल इलाज कराने के बाद इरफान खान की फिल्मी दुनिया में वापसी हुई है. साल 2017 की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में वे इस समय बिजी चल रहे हैं. एक्टर ने ट्वीट कर अपना फर्स्ट लुक भी अब शेयर कर दिया है और इसके साथ-साथ ही यह भी बताया कि उनके कैरेक्टर का नाम मूवी में मिस्टर चंपकजी रहेगा. 

फ़िलहाल राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग जारी है और तस्वीर में इरफान खान मिठाई की दुकान के सामने खड़े हुई नजर आ रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि- घसीटेराम मिष्ठान भंडार 1900s से सर्विस में है और एक और दूसरी कहानी को बयां करने में काफी मजा आएगा. #AngreziMedium. जल्द आ रहे हैं मिस्टर चंपकजी के साथ. आ रहा हूं फिर एंटरटेन करने सबको. #ItsTimeToKnowChampakJi #AngreziMedium.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म में राधिका मदान, इरफान खान की बेटी का रोल अदा करेगी. जबकि करीना इसमें इरफ़ान की पत्नी के रोल में रहेगी. हालांकि अभी तक करीना के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन हाल ही में राधिका मदान के एक ट्वीट से करीना के फिल्म में होने का इशारा साफ तौर पर मिल गया है. इस फिल्म को लेकर  प्रोड्यूसर दिनेश विजान का कहना है कि जब इरफान खान ने पहला शॉट दिया थो तो पूरा क्रू एक्टर को देखकर भावुक हो गया था. 

क्रिकेट ट्रेनिंग के दौरान 'नशे सी चढ़ गई' पर धमाकेदार डांस करते दिखे रणवीर

राकेश शर्मा बायोपिक के बाद 'डॉन 3' भी गई शाहरुख़ के हाथ से, ये होंगे एक्टर

फैन की टी-शर्ट पर अपना नाम देख उड़े कार्तिक के होश, फिर उसके साथ कर डाला ऐसा काम

छलक पड़ा विवेक का दर्द, कहा- जो मेरे घर शराब पीते थे, उन्ही ने मेरी...'