लाइफ इन ए मेट्रो के सीक्वल का हिस्सा बन सकते है इरफ़ान
लाइफ इन ए मेट्रो के सीक्वल का हिस्सा बन सकते है इरफ़ान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान जिनकी पूर्व की फिल्म 'मदारी' जो की रजनीकांत की फिल्म कबाली के साथ ही रिलीज हुई थी व इरफ़ान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना ठीकठाक ही बिजनेस किया था. अब एक बार फिर से हमे इरफ़ान खान के बारे में कुछ सुनने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक एक्टर इरफान खान साल 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल का हिस्सा बन सकते हैं।

अनुराग बसु ने मूल फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्म की कहानी ऐसे नौ लोगों के ईर्द-गिर्द घूमती हैं जो मुंबई शहर में रहते हुए अफेयर के जाल में उलझ जाते हैं। फिल्म में लव, ब्रेकअप, अफेयर और आधुनिक जिंदगी के संघर्ष को बयां करने की बात की गई थी।

सूत्र ने बताया 'फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। सीक्वल की कहानी बिल्कुल अलग होगी। हम कपल्स की कहानी को आगे नहीं ले जा रहे हैं। कहानी मुंबई की होगी जहां पर चार प्रेम कहानियों की बात की जाएगी। इससे ज्यादा इस बारे में किसी तरह की बात नहीं हो सकती।' जहां तक सवाल पुरानी फिल्म का है तो उसमें धर्मेंद्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, शाइनी आहूजा, केके मेनन, कंगना रनोट, शरमन जोशी, कोंकणा सेन शर्मा और इरफान खान जैसे नाम शामिल थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -