मुंबई में इलाज करा रहे इरफ़ान खान, जल्दी ही शुरू कर सकते हैं इस फिल्म की शूटिंग
मुंबई में इलाज करा रहे इरफ़ान खान, जल्दी ही शुरू कर सकते हैं इस फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफ़ान खान पिछले साल से एक बड़ी बीमारी से घिरे हुए थे. लेकिन अब धीरे धीरे उनमे सुधर हो रहा है और कहा जा रहा है कि वो जल्दी ही अपने काम पर लौट आएंगे. इरफ़ान की फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' की चर्चा भी काफी समय से हो रही है और  इसी के बारे में हाल ही में जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इरफान ठीनक होने के बाद जल्द ही रुपहले पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. हालांकि इस बारे में अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं है. 

खबरों की मानें तो इरफान अब मुंबई वापस आ गए हैं और एक हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे हैं. पहले वो लंदन में अपनी इस बीमारी का इलाज करा रहे थे जिसके बाद अब मुंबई आ गए हैं. माना जा रहा है कि जल्द ही उनकी अगली फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग शुरू हो जाएगी. लेकिन इस पर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है लेकिन उम्मीद जताई का रही है कि जल्दी ही वो फिल्मों में लौट कर आएंगे. 

सूत्रों के मुताबिक, 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू होने जा रही है. कॉस्ट्यूम डिजाइनर इरफान के आउटफिट्स को डिजाइन कर रहे हैं. हालांकि इरफान के ऑपोजिट लीड रोल के लिए किसी हिरोइन का चुनाव नहीं हुआ है. पिछले साल भी इरफान की कई बेहतरीन फिल्में 'ब्लैकमेल', 'कारवां' और 'पजल' रिलीज हुई थीं, जिन्हें दर्शकों ने काफी सराहा था. वहीं इरफान और सबा कमर के लीड रोल वाली 'हिंदी मीडियम' साल 2017 में रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था. अब इसके दूसरे पार्ट का इंतज़ार है. 

B'Day : रेखा के अलावा तीन और लड़कियों से रहा विनोद मेहरा का चक्कर

सलमान खान के साथ काम करने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस

हसीना ने बिकिनी में दिए अश्लील पोज़, देखते ही तेज हो जाएंगी आपकी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -