इरफान खान को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 2 साल पहले हो गई थी अपनी मौत...

बॉलीवुड के लिए बीता कुछ वक़्त बहुत अच्छा नहीं गया है। कई सारे स्टार्स को हमने खो दिया है। इसमें से एक नाम ऐसा है जिसे प्रशंसक बेहद अधिक मिस कर रहे हैं। वो नाम है इरफान खान का। इरफान ने फिल्मों में लगभग ढाई दशक का बेहतरीन सफर तय किया। इस के चलते उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया एवं बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। प्रत्येक ओर उनके अभिनय की प्रशंसा आज भी होती है। इरफान खान हमेशा से नसीरुद्दीन शाह के बेहद बड़े मुरीद रहे हैं। नसीर भी इरफान के अभिनय की बहुत प्रशंसा करते हैं। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने इरफान उनके देहांत एवं उनकी बीमारी के बारे में बातें कीं। 

नसीरुद्दीन शाह इरफान के नजदीकियों में से एक थे। नसीर ने एक हालिया इंटरव्यू में इरफान के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि- इरफान के बारे में सबसे अलग चीज ये थी कि उनके देहांत के दो वर्ष पहले से ही उन्हें इस बात का पता था कि वे अधिक दिनों तक जीवित नहीं रह पाएंगे। मैंने कॉल पर उनसे कई बार बात की थी। यहां तक कि जब लंदन में वे अपना उपचार करा रहे थे उस समय भी इरफान से मेरी बातचीत हुई थी। ये इरफान के लिए एक अलग ही अनुभव था। वो मृत्यु को गहराई से समझने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे यमराज उनकी तरफ आ रहे हैं तथा वे उसका स्वागत कर रहे हैं। लेकिन आखिर हमारे हाथ में था ही क्या। किसी का भी मौत पर कोई कण्ट्रोल नहीं होता है।

नसीर ने आगे बताया कि- मुझे नहीं लगता कि मौत के बारे में अधिक सोचना कोई अच्छा एक्सपीरयंस होता है। मैंने अपने सारे नजदीकियों एवं मित्रों को मरते हुए देखा है। मेरे दोस्त ओम पुरी एवं फारूख शेख का देहांत तो मेरे लिए अनएक्सपेक्टेड था। मेरे हिसाब से तो मौत किसी के भी सोचने के लिए सबसे गैरजरूरी चीज है तथा एक ऐसी चीज है जिसके बारे में सोचना हमें अनदेखा करना चाहिए। मैं तो ऐसा नहीं करूंगा। जब मुझे जाना होगा तब मैं चला जाऊंगा। मगर जब तक मैं जीवित हूं मैं जीवंत रहना चाहता हूं।

कैटरीना को लगी विक्की के नाम की मेहँदी, तस्वीरें वायरल!

कैटरीना-विक्की की शादी में बहुत खास है खाने का मेन्यू, देखकर उड़ेंगे होश

मजाक-मजाक में शुरू हुई कैटरीना-विक्की की प्रेम कहानी, भरी महफ़िल में अभिनेता ने किया था शादी के लिए प्रपोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -