जब इरफ़ान ने कहा था- 'मेरे शरीर में कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं', सुनिए उनका ऑडियो संदेश

हिंदी सिनेमा के शानदार और दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कहा था। अब इरफ़ान हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादों के सहारे उनके परिवार का जीवन कट रहा है। आज भी इरफ़ान के फैंस उन्हें भुला नहीं पाए हैं। आप सभी जानते ही होंगे इरफ़ान ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपना दम दिखाया था। वैसे इरफान खान का इस समय एक ऑडियो वायरल हो रहा है जो एक इमोशनल संदेश है। यह संदेश उन्होंने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज से पहले दिया था।

आपको हम यह भी बता दें कि इरफ़ान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे, हालांकि इरफान खान ने इसका इलाज भी करवाया था लेकिन वह बच ना सके। उस दौरान अपनी बीमारी के चलते इरफान खान 'अंग्रेजी मीडियम' का प्रोमोशन नहीं कर पाए थे, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर से पहले अपने फैंस को ऐसा खास संदेश दिया था, जिसे उनके फैंस आज भी याद करते हैं। वही संदेश आज वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कहा था, 'हेल्लो भाइयो-बहनों, नमस्कार, मैं इरफान, मैं आज आपके साथ हूं भी हो नहीं भी। यह फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। मेरी दिली ख्वाहिश थी कि मैं इस उतने की प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से इसको बनाया है, लेकिन मेरे शरीर में कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं, उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा आपको इत्तला कर दी जाएगी।'

वही आगे उन्होंने अपने ऑडियो संदेश में कहा था, ''कहावत है कि ‘When life gives You lemons, You Make lemonade, बोलने में अच्छा लगता है, लेकिन सच में जब जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है न तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन आपके पास और च्वाइस भी क्या है पॉजिटिव रहने के अलावा। इन हालातों में नींबू की शिकंजी बना भी पाते हैं या नहीं, यह आप पर निर्भर करता है।' अब इसे सुनने के बाद इरफान खान के सभी फैंस भावुक हो रहे हैं।

105 साल के दादा और उनकी 95 साल की पत्नी ने दी कोरोना संक्रमण को मात

कोरोना को लेकर जागरूक करता केरल पुलिस का यह शानदार वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

महाराष्ट्र: 40 निजी वैक्सीनेशन सेंटर पर आज नहीं लगेगी कोरोना वैक्सीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -