इस वजह से इरफान खान को दुश्मनों से मिला फ्री में इलाज का ऑफर
इस वजह से इरफान खान को दुश्मनों से मिला फ्री में इलाज का ऑफर
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय की वजह से पॉपुलर अभिनेता इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि इरफ़ान खान इन दिनों कैंसर के इलाज के लिए हॉस्पिटल्स के चक्कर काट रहे हैं. इरफ़ान केवल बॉलीवुड ही नहीं चीन के बॉलीवुड जगत में भी खूब पॉपुलर हैं और उन्हें केवल भारत की जनता ही नहीं बल्कि चीन की जनता भी पसंद करती है. चीन में इरफ़ान खान के चाहने वालों की कमी नहीं है. चीन में ऐसा आलम है कि जैसे ही वहां इरफ़ान खान के कैंसर होने की खबर डॉक्टर्स को पड़ी उन्होंने इरफ़ान को चीन बुला लिया.

इरफ़ान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही होगी फिल्म में एंट्री

जी हाँ, इरफ़ान को चीन के सबसे फेमस फूडा कैंसर हॉस्पिटल के प्रेसिडेंट और ऑन्‍कोलॉजिस्‍ट डॉक्‍टर खचेंग शू ने चीन बुलाया है उनके इलाज के लिए. उन्होंने कहा कि अगर इरफ़ान चाहे तो वह चीन आकर उनके हॉस्पिटल में कैंसर का इलाज करवा सकते हैं. आपको बता दें कि इन दिनों इरफ़ान खान अपनी बिमारी का इलाज लंदन में करवा रहे हैं. चीन के डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें कुछ समय पहले ही इरफ़ान की बिमारी के बारे में पता चला है और वह चाहते हैं कि इरफ़ान का इलाज हो और उन्हें अच्छी सुविधाएं मिलें क्योंकि वह एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं.

आखिरी कीमो के बाद इरफ़ान खान के फैंस के लिए आई बहुत बुरी खबर

इरफ़ान ने कुछ समय पहले ही अपनी बिमारी को लेकर बात की थी और उन्होंने कहा था कि अब वह ज्यादा दिन तक जिन्दा नहीं रह पाएंगे, उनकी इस बात ने सभी को हैरानी में डाल दिया था. इरफ़ान की इस बात को सुनते ही उनके फैंस ने उनके लिए दुआएं मांगनी शुरू कर दी थी जो आज भी जारी है.

बॉलीवुड अपडेट्स

बीमारी के बीच लंदन में क्रिकेट देखते नज़र आये इरफ़ान खान

'मुल्क' और 'कारवां' के आगे नहीं चला ऐश्वर्या का जादू

Movie Review: तीन अजनबियों के अनोखे रिश्ते की कहानी है कारवां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -