इस एड में दिखाई दे रहे हैं इरफ़ान खान, वीडियो आया सामने
इस एड में दिखाई दे रहे हैं इरफ़ान खान, वीडियो आया सामने
Share:

भारतीय हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार इरफान खान के फैंस उन्हें फिल्म में देखने के काफी बेताब हैं. बीमारी के कारण वो काम से दूर थे लेकिन अब ये खबर आती ही रहती है कि वो जल्दी ही फिल्मों में नज़र आएंगे. उनकी अदाकारी के कायल हर तरफ मौजूद हैं, बता दें कि अभिनेता इरफ़ान काफी समय से मेडिकल ट्रीटमेंट के सिलसिले में लंदन में थे, वहां वो न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे.अब वो भारत लौट आये हैं, साथ ही साथ अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी शुरू कर दिए हैं. इसके बाद वो एक और फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

आपको बता दें कि इस आने वाली फिल्म में करीना कपूर खान और राधिका मदन भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वालीं हैं. अभिनेता इरफ़ान खान ने ना सिर्फ फिल्मों में वापसी की है बल्कि वो एक नए एड में भी नज़र आ रहें हैं. भारत लौटने के बाद पहली बार इरफ़ान अभिनय करते हुए नज़र आ रहें हैं, बता दें कि ये एड सिसका एल.ई.डी का है. यानि काफी समय बाद एक्टिंग में लौटे हैं जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

इसके अलावा बता दें, इस एड में इरफ़ान के साथ टीवी एक्टर हितेन तेजवानी स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिख रहें हैं, इस बात की जानकारी खुद हितेन ने ट्विटर के माध्यम से फैंस के साथ साझा की है. हितेन तेजवानी ने ट्विटर पर क्लिप शेयर करते हुए लिखा भी है कि ‘मैं अपने फेवरेट एक्टर के साथ काम करना चाहता था, इसमें अब मुझे मौका भी मिला उनके साथ काम करने का, बहुत ही शानदार इंसान हैं इरफ़ान सर.’

इमरान खान से तलाक पर बोली अवंतिका के माँ...

हाथ में बंदूक लिए नजर आईं अनन्या पांडेय, ऐसे किया शाहरुख़ की बेटी को बर्थडे विश

Modi Biopic Poster : माथे पर तिलक लगा, आरती करते दिखे Pm Modi

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -