इरफ़ान लड़ाएंगे पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ नैन मटक्का.......

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपनी एक्टिंग के दम पर सिर्फ सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बना चुके है हाल ही में एक नई जानकारी मिली है कि अमेजिंग स्पाइडर मैंन और जुरासिक वर्ल्ड के बाद अब वे एक और हॉलीवुड मूवी में काम करने वाले है। तथा सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्टर इरफान खान जल्द ही अमेरिकन एक्ट्रेस-राइटर मिंडी कैलिंग के कॉमेडी ड्रामा में दिख सकते हैं। अब इरफ़ान हमे अपनी अगली फिल्म 'हिन्दी मीडियम' में पाकिस्तानी एक्ट्रैस के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

आप इस फिल्म के फर्स्ट लुक में देख सकते हो कि इरफान खान पाकिस्तानी एक्ट्रैस सबा कमर के साथ नजर आ रहे हैं। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी और यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को साकेत चौधरी डायरैक्टर कर रहे हैं जो कि इससे पहले फिल्म प्यार के साइड इफेक्ट्स, शादी केसाइड इफेक्ट्स जैसी फिल्में बना चुके हैं। 

देखा जाए तो इरफ़ान खान कि आजकल बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड में भी डिमांड काफी बढ़ गई है. सूत्रों के मुताबिक अब देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान हमे जल्द ही अमेरिकन एक्ट्रेस-राइटर मिंडी कैलिंग के कॉमेडी ड्रामा में भी नजर आएंगे। इरफान ने ड्रामा 'इन प्रिसिंपल' के लिए अपनी ओर से रजामंदी दे दी है। खबरी ने बताया 'पिछले साल ही मिंडी कैलिंग ने इरफान से बात की थी। इरफान ने भी इस प्रोजेक्ट में रुचि दिखाई थी। अब वो इरफान को दिमाग में रखकर स्क्रिप्ट लिख रही हैं। ये दोनों लगातार टच में हैं। ट्विटर पर भी एक-दूसरे को फॉलो करते हैं।' गौरतलब है कि इरफ़ान खान हमे अपनी एक और बॉलीवुड फिल्म 'मदारी' में भी नजर आने वाले है. गौरतलब है कि फिल्म 'मदारी' का पूर्व में ही पोस्टर व ट्रेलर रिलीज हो चूका है जिसे की दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया था. आपको बता दे कि फिल्म इरफ़ान के अभिनय से सजी फिल्म 'मदारी' को डायरेक्ट निशिकांत कामत ने किया है. 'मदारी' फिल्म 10 जून को रिलीज होने वाली है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -